उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 12, 2020, 8:33 PM IST

ETV Bharat / state

मुरादाबाद: गाय को पत्थर मारने का विरोध करने पर ताबड़तोड़ फायरिंग, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कुछ युवकों द्वारा फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पूरे मामले में एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं.

video of firing
फायरिंग का वीडियो वायरल.

मुरादाबाद: जिले के कटघर थाना क्षेत्र की पीतल नगरी चौकी के पास होली की रात उस समय हड़कंप मच गया, जब बाइक सवार युवकों ने खुलेआम एक दुकान पर पहुंचकर फायरिंग शुरू कर दी. जानकारी के अनुसार दबंग युवक एक गाय को पत्थर मार रहे थे. वहां मौजूद एक युवक ने ऐसा करने से मना किया. जिस पर कुछ देर बात तीन युवक बाइक पर सवार होकर वापस आए और तबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

फायरिंग का वीडियो वायरल.

फायरिंग होने से आस पास में दहशत का माहौल हो गया. फायरिंग की यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पीड़ित का आरोप है कि उसने पुलिस से शिकायत की, लेकिन दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया. जब फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब पुलिस हरकत में आई.

ये भी पढ़ें-उन्नाव: दुष्कर्म मामले में थाना इंचार्ज लाइन हाजिर, लापरवाही का लगा आरोप

एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि फायरिंग करने की सूचना मिली थी. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर फायरिंग करने वालो को चिन्हित कर लिया गया है. सीओ और थाना इंचार्ज फायरिंग की वजह की जांच कर रहे हैं. फायरिंग के मामले में मुकदमा दर्ज करने के मामले में देरी हुई है. उसकी भी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details