उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुरादाबाद पुलिस की दिखी दबंगई, दुकानदार से की मारपीट

मुरादाबाद जिले में दुकान खाली कराने के नाम पर पुलिस की दबंगई का एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है. वीडियो में नजर आ रहा है कि पुलिस दुकान खाली कराने के लिए दुकानदार को घसीटकर बाहर निकाल रही है और जीप में डालकर ले जा रही है. इस घटना के बाद पीड़ित ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

By

Published : Oct 22, 2020, 3:29 PM IST

वीडियो वायरल
वीडियो वायरल

मुरादाबाद: जिले में दुकान खाली कराने के नाम पर पुलिस की दबंगई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि दुकान खाली कराने के लिए पुलिस दुकानदार को घसीटकर बाहर निकाल रही है और हाथ पैर पकड़कर सड़क पर घसीटते हुए पुलिस जीप में डालकर ले गई. पीड़ित ने एसएसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है.

जानें पूरा मामला ?
जिले के बिलारी थाना क्षेत्र स्थित मोहल्ला बाजार निवासी आदिल राशिद ने एक दुकान खरीदने के लिये 14 लाख रुपये में सौदा किया था. पीड़ित दुकानदार का कहना है कि 3 लाख रुपये एडवांस भी दे दिए गए थे, लेकिन मालिक मोहम्मद रफी ने अब दुकान का सौदा बिना बताए किसी और को 17 लाख रुपये में कर दिया. वहीं अब रफी और उसके बेटे इरफान और समीर दुकान खाली करने का दबाब बना रहे हैं. पीड़ित का कहना है कि दुकान खाली न करने पर रफी और उसके बेटों ने आकर दुकान में रखा सामान फेंक दिया और मेरे व बेटे के साथ मारपीट की. आदिल राशिद का कहना है कि मारपीट का विरोध करने पर बुलाई गई पुलिस ने मुझे दुकान से जबरदस्ती उठा लिया और थाने ले आई.

वहीं जब इस वायरल वीडियो की पड़ताल की गई तो पता चला कि वीडियो 16 अक्टूबर 2020 का है. मामले में एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने जांच करवाने के साथ ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details