उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आने से दो की मौत

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आने से कटकर दो व्यक्तियों की मौत हो गई. यह हादसा तब हुआ, जब दोनों चेकिंग से बचने के लिए रेल लाइन पार कर रहे थे.

By

Published : Jan 20, 2021, 10:35 PM IST

train accident in moradabad
शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आने से दो की मौत.

मुरादाबाद :जिले के मुंडापांडे क्षेत्र के चौकी दलपतपुर के अक्का डिलारी रेलवे फाटक पर दो व्यक्तियों की ट्रेन की चपेट में आने से कटकर मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मुंडापांडे पुलिस ने फाटक से कुछ देर पहले वाहन चेकिंग लगा रखी थी. उसे देखकर मोटर साइकिल सवार भागने लगे. तभी गुजर रही ट्रेन की चपेट में आ गए.

क्या है मामला
मुंडापांडे थाना क्षेत्र के दलपतपुर अक्का डिलारी क्षेत्र के रेलवे क्रॉसिंग के पार हो रही चेकिंग से बचने के लिए रेलवे ट्रैक पर मोटर साइकिल से दो व्यक्ति बाइक से जा रहे थे. रामपुर की ओर से आ रही शताब्दी एक्सप्रेस से बाइक और दोनों व्यक्ति फंस गए. फाटक से दूर जाकर चालक ने ट्रेन रोक कर दोनों व्यक्ति और बाइक को निकाल दिया, लेकिन दोनों व्यक्तियों की मौत हो चुकी थी.

भोजपुर के रहने वाले हैं दोनों मृतक
रेलवे के एक अधिकारी प्रमोद कुमार ने बताया कि दोनों मृतक पीपलसाना भोजपुर के रहने वाले हैं. फहीम और जफीर पीपलसाना थाना भोजपुर से अपनी बहन के घर जैतबाड़ा गए थे. वापस लौटते समय पुलिस चेकिंग की डर से बिना रास्ते के बाइक से वह रेल लाइन क्रॉस करने लगे. लाइन क्रॉस करते समय ही दोनों व्यक्ति बाइक सहित ट्रेन की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

मामले की जांच जारी

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा करवाकर पोस्टमार्टम के लिए मुरादाबाद भेज दिया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details