उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुरादाबाद: कोरोना संक्रमित तीन नए मरीजों की पुष्टि, अब तक 63 संक्रमित

By

Published : May 2, 2020, 12:09 AM IST

यूपी के मुरादाबाद कोरोना संक्रमित तीन नए मामले सामने आए हैं. ये तीनों पहले कोरोना संक्रमितों के संपर्क में थे. जनपद में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 63 हो गई है.

मुरादाबाद समाचार.
सीएओ एमसी गर्ग.

मुरादाबाद: जनपद में कोरोना के तीन नए मामलों की पुष्टि हुई है. कोरोना संक्रमित तीनों महिलाएं हैं. तीनों हॉटस्पॉट क्षेत्र की रहने वाली हैं. ये पहले संक्रमित मरीजों के संपर्क में थीं. जनपद में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 63 हो गई है.

पहली संक्रमित महिला एक निजी अस्पताल की वार्ड आया के संपर्क में थीं. स्वास्थ्य विभाग ने महिला को क्वारंटाइन कर उसके सैंपल जांच के लिए भेजे थे. शुक्रवार को रिपोर्ट में पॉजिटिव पाया गया. वहीं दो अन्य महिलाएं हॉटस्पॉट क्षेत्र मुगलपुरा की रहने वाली हैं. इनमे से एक 57 वर्षीया महिला के पति को कोरोना संक्रमण हुआ था. बीती देर रात दिल्ली में इलाज के दौरान महिला के पति की मौत हो गई थी. पति के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद महिला और अन्य परिजनों को क्वारंटाइन किया गया था. वहीं तीसरी महिला के परिवार का सदस्य कोरोना संक्रमित था. इसके बाद जांच के लिए महिला का सैंपल लिया गया. महिला की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई.

अब तक पांच लोगों की मौत

सीएमओ एमसी गर्ग ने बताया कि शुक्रवार को कोरोना संक्रमित 32 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है. जनपद में अब 63 एक्टिव मामले हैं, जबकि पांच लोगों की मौत हो चुकी है. वहींं कुल मिलाकर इलाज के बाद अब तक 40 मरीजों को डिस्चार्ज किया जा चुका है. सीएमओ ने लोगों से सावधानी बरतने और अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details