उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुरादाबाद: कोरोना से मृत डॉक्टर के परिवार की 3 महिलाएं पॉजिटिव

By

Published : Apr 28, 2020, 7:33 PM IST

यूपी के मुरादाबाद जिले में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 3 नए मामले सामने आए है. जिलाधिकारी के मुताबिक जिले में अब तक कुल 103 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.

three new corona patient
मृतक डॉक्टर के परिवार के चार सदस्य पहले ही पॉजिटिव पाए गए है

मुरादाबाद: जिले में आज कोरोना संक्रमण के तीन नए मामले सामने आए है. हॉटस्पॉट क्षेत्र की रहने वाली एक महिला और उनकी दो बेटिया कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. पॉजिटिव पाए गए तीनों मरीजों का सम्बंध कोरोना से मृत डॉक्टर के परिवार से है.

संक्रमित महिला मृतक डॉक्टर की भाभी है और पिछले कई दिनों से क्वारंटाइन सेंटर में रह रही है. असालतपुरा के रहने वाले इस परिवार में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजो की संख्या सात हो चुकी है. मृतक डॉक्टर के परिवार के चार सदस्य पहले ही पॉजिटिव पाए गए हैं, जिनका इलाज जारी है.

प्रशासन ने तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया दिया है. असालतपुरा मोहल्ले में अन्य लोगों के स्वास्थ्य की जांच की जा रहीं है. स्वास्थ्य विभाग को मंगलवार को 60 सैम्पलों की जांच रिपोर्ट मिली है, जिसमें 55 निगेटिव और दो सैम्पल दोबारा जांच के लिए भेजने को कहा गया है. जिलाधिकारी के मुताबिक मुरादाबाद में कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल तादात 103 हो गयी है, जिसमें चार की मौत हो चुकी है, जबकि तीन अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details