उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुरादाबाद: सीओ को गोली मारने की धमकी देने वाला दारोगा निलंबित

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पुलिस लाइन में तैनात दरोगा द्वारा सीओ को जान से मारने की धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस विभाग ने कार्रवाई करते हुए दारोगा को निलंबित कर दिया है.

By

Published : Nov 20, 2019, 5:49 PM IST

सीओ को धमकी देने वाला दारोगा निलंबित.

मुरादाबाद: सीओ को गोली मारने की धमकी देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के मामले में विभागीय कार्रवाई करते हुए दारोगा को निलंबित कर दिया गया है. दरअसल दारोगा पहले भी महिला से छेड़छाड़ के मामले में निलंबित किया जा चुका है. वहीं मंगलवार की रात भी महिलाओं द्वारा दारोगा के खिलाफ छेड़छाड़ करने की शिकायत पुलिस से की गई थी.

जानकारी देते आईजी रमित शर्मा.


कार टकराने के बाद हुआ था विवाद
मुरादाबाद पुलिस लाइन में तैनात दरोगा सचिन दयाल का पीटीसी में तैनात सीओ देवेंद्र यादव से कार टकराने के बाद झगड़ा हो गया था, जिसकी शिकायत सचिन ने एसपी देहात से थी. बुधवार को दारोगा ने अपनी एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. वीडियो में दरोगा सीओ को सरकारी पिस्टल से गोली मारने की धमकी दे रहे हैं. साथ ही यह भी कह रहे हैं कि उनके परिवार में विधायक, सांसद और मंत्री भी हैं.


पहले भी निलंबित हो चुका है दारोगा
वीडियो वायरल होने के बाद मामले का संज्ञान लेते हुए आईजी रमित शर्मा ने दारोगा को निलंबित कर दिया है. मंगलवार रात दारोगा सचिन के खिलाफ सिविल लाइन थाना क्षेत्र के फकीरपुरा चौकी में महिलाओं ने छेड़छाड़ की शिकायत की थी. सचिन को 12 दिसंबर 2018 से लेकर 29 मार्च 2019 तक निलंबित किया गया था. इसकी वजह फेसबुक आईडी पर एक महिला को अशोभनीय अश्लील मैसेज शब्दों के प्रयोग किए थे, जिसकी वजह से पुलिस की छवि धूमिल करने के आरोप में दारोगा को निलंबित किया गया था.


मामला प्रकाश में आने के बाद दोबारा किया गया निलंबित
आईजी रमित शर्मा ने बताया कि मुरादाबाद पुलिस लाइन में तैनात सचिन दयाल द्वारा सीओ को जान से मारने की धमकी देने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए जांच की गई. जांच में दारोगा द्वारा पुलिस की छवि को धूमिल करना पाया गया.

ये भी पढ़ें-मुरादाबाद: भड़के दारोगा की बोली, सीओ को मार दूंगा गोली!

ABOUT THE AUTHOR

...view details