उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जन्मदिन पर उड़ीं सोशल डिस्टेसिंग धज्जियां, नहीं दिखी ये खास चीज

शहर के प्रथम नागरिक का जन्मदिन मंगलवार को नगर निगम कैम्प कार्यालय पर बड़ी धूमधाम से मनाया गया. जन्मदिन समारोह के दौरान कोविड-19 की गाइडलाइन को दरकिनार कर दिया गया.

By

Published : Nov 18, 2020, 7:06 PM IST

सोशल डिस्टेसिंग की उड़ी धज्जियां
सोशल डिस्टेसिंग की उड़ी धज्जियां

मुरादाबाद: मुरादाबाद शहर के प्रथम नागरिक का जन्मदिन मंगलवार को नगर निगम कैम्प कार्यालय पर बड़ी धूमधाम से मनाया गया. जन्मदिन समारोह के दौरान कोविड 19 की गाइडलाइन को दरकिनार कर दिया गया. जन्मदिन समारोह में आये नगर आयुक्त, पार्षद और भाजपा नेताओं ने सोशल डिस्टनसिंग की धज्जियां तो उड़ाई ही, साथ ही किसी के चेहरे पर मास्क तक नजर नहीं आया. जन्मदिन समारोह में नगर आयुक्त, पक्ष-विपक्ष के सभी पार्षद और भाजपा के नेता शामिल हुए. नगर आयुक्त संजय चौहान ने विनोद अग्रवाल को केक खिलाकर जन्मदिन की बधाई दी. पार्षदों और भाजपा के नेताओ ने भी विनोद अग्रवाल को केक खिलाकर जन्मदिन की बधाई दी.

जन्मदिन समारोह में उड़ीं कोविड-19 की गाइडलाइन की धज्जियां

शहर के प्रथम नागरिक के जन्मदिन में कोविड 19 के मापदंडों का पालन नहीं किया गया. समारोह के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया गया. साथ ही पार्टी में किसी ने भी मास्क तक नहीं पहन रखा था. नगर निगम की कूड़ा उठाने वाली गाड़ियां चौराहों पर लाउडस्पीकर से कोविड-19 से बचने के लिए सूचित करती रहती हैं. गाड़ियों से संदेश दिया जाता है कि सभी लोग एक दूसरे से दूरी बनाकर रखें, मास्क का प्रयोग करें और 20 सेकेंड तक हाथ धोएं. लेकिन, नगर निगम के महापौर, नगर आयुक्त और पार्षद कार्यक्रम में इन नसीहतों को खुद भूल गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details