उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पति-पत्नी के विवाद में चली गोली, सात वर्षीय बच्चे की मौत

यूपी के मुरादाबाद जिले में दंपती के विवाद के बीच सात वर्षीय बच्चे को गोली लग गई. घायल बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं बच्चे की मां की हालत गंभीर बताई जा रही है.

By

Published : Dec 2, 2020, 5:59 PM IST

सात वर्षीय बच्चे की मौत
सात वर्षीय बच्चे की मौत

मुरादाबाद: जिले के सिविल लाइन स्थित हिमगिरी कॉलोनी में पति-पत्नी के विवाद में गोली चली और सामने मकान की छत पर खेल रहे बच्चे को गोली लग गई. बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. बच्चे की मां की भी गोली लगने से हालत गंभीर है. आरोपी दंपती को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.


घटना जिले के थाना सिविल लाइन स्थित हिमगिरी कॉलोनी की है. खूब सिंह और उसकी पत्नी ममता में किसी बात को लेकर विवाद हो रहा था. विवाद इतना बढ़ गया कि खूब सिंह अपनी पत्नी की हत्या के लिये लाइसेंसी बंदूक लेकर छत पर पहुंच गये. खूब सिंह ने पत्नी ममता पर गोली चलाई, लेकिन गोली सामने मकान पर खेल रहे सात वर्षीय पुनीत और उसकी मां रचना को लग गई.


मां-बेटे को पहुंचाया अस्पताल

आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई. वहीं मां रचना की हालत गंभीर बतायी जा रही है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी खूब सिंह को बंदूक सहित गिरफ्तार कर लिया. मृतक पुनीत के पिता रिंकू का कहना है कि खूब सिंह उनके परिवार से रंजिश रखते हैं. उनका आरोप है कि खूब सिंह ने जान-बूझकर उनके बच्चे को गोली मारी है.

गोली लगने से बच्चे की मौत हुई है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल अभी मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है.

अमित कुमार आनंद, एसपी सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details