उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमिका ने शादी से किया इनकार तो नौकर की ले ली जान, जानें क्या है मामला

By

Published : Dec 31, 2020, 7:27 PM IST

मुरादाबाद में चार दिन पहले हुए मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दूसरा आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. प्रेम संबंधों के कारण आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया था.

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी गिरफ्तार

मुरादाबाद: चार दिन पहले मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में खुर्शीद नामक युवक का शव बोरे में बंद मिला था. इसके बाद मरने वालों के परिजनों ने हत्या का नामजद मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस जांच में कहानी में नया मोड़ सामने आया है. प्रेमिका और उसके परिजनों को हत्या के जुर्म में फंसाने के मकसद से हिस्ट्रीशीटर ने अपने साथी के साथ मिलकर अपने नौकर खुर्शीद की हत्या की थी. पुलिस ने हत्यारोपी पिंटू को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया है. घटना का मास्टर माइंड हिस्ट्रीशीटर अभी पकड़ से बाहर है.

फंसाने के लिए की हत्या
27 दिसंबर को मझोला थाना क्षेत्र के पास खुर्शीद का शव बोरे में बंद मिला था. खुर्शीद का मफलर और जूते काशीराम नगर में उसके दोस्त गौतम के घर के बाहर पड़े मिले थे. सूचना पाकर पहुंचे मृतक के परिजनों ने थाने में गौतम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने इस मामले में जांच की तो मर्डर में नया मोड़ आया. जांच में पता चला कि खुर्शीद की हत्या गौतम ने नहीं, बल्कि खुर्शीद के मालिक हिस्ट्रीशीटर चांदबाबू ने अपने साथी पिंटू के साथ मिलकर की थी. पिंटू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है लेकिन चंदाबाबू अभी फरार है.

हिस्ट्रीशीटर चांदबाबू ने इसलिए की खुर्शीद की हत्या
हिस्ट्रीशीटर चांदबाबू गौतम की बहन से प्यार करता था. वो गौतम की बहन पर बार-बार शादी करने का दबाव बना रहा था. शादी से मना करने के बाद गौतम के परिवार को फंसाने के लिए उसने खुर्शीद की हत्या अपने साथी पिंटू के साथ मिलकर कर दी. इसके बाद उसके शव को बोरे में बंद कर खेत मे फेंक दिया. उसने खुर्शीद के जूते और मफलर गौतम के घर बाहर रख दिए, जिससे हत्या का शक गौतम के ऊपर जाए. गौतम और खुर्शीद अच्छे दोस्त थे. उन दोनों का एक दूसरे के घर आना जाना भी रहता था.

एसपी सिटी ने पूरी घटना का किया आवरण
घटना का अनावरण करते वक्त एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि खुर्शीद का शव बोरे में मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. पुलिस ने खुर्शीद की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. इसमें हिस्ट्रीशीटर चांदबाबू और उसके साथी पिंटू का नाम सामने आया. पुलिस गिरफ्त में आये हत्यारोपी पिंटू ने पुलिस को बताया कि चांदबाबू काशीराम नगर निवासी एक युवती से प्यार करता है. चांदबाबू की प्रेमिका ने उससे शादी करने से मना कर दिया था. इसी बात को लेकर चांदबाबू ने अपने नौकर खुर्शीद की हत्या करने की साजिश रची थी. पुलिस ने आरोपी पिंटू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. हिस्ट्रीशीटर चांदबाबू अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details