उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुरादाबाद: रोडवेज बस ने गैस कैप्सूल में मारी टक्कर, एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल

By

Published : Mar 18, 2019, 10:49 AM IST

मुरादाबाद में मूंढापांडे थाना क्षेत्र स्थित नेशनल हाइवे पर रोडवेज बस ने एक गैस कैप्सूल में टक्कर मार दी. बस की टक्कर इतनी तेज थी कि गैस कैप्सूल से रिसाव शुरू हो गया. जिसके बाद आग की लपटें उठने लगी. साथ ही बस में सवार एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गये. जिन्हे इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया हैं.

नेशनल हाइवे-24 पर गैस कैप्सूल रिसाव से हड़कंप

मुरादाबाद: जनपद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र स्थित नेशनल हाइवे -24 पर आज सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया. जब रोडवेज बस ने एक गैस कैप्सूल में टक्कर मार दी. बस की टक्कर लगने से गैस कैप्सूल में रिसाव होना शुरू हो गया, और आग की लपटें उठने लगी.

नेशनल हाइवे-24 पर गैस कैप्सूल रिसाव से हड़कंप


कैप्सूल में धमाके की आशंका के चलते हाइवे पर ट्रैफिक रोकना पड़ा. इस हादसे में बस में सवार एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हुए है. जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. दमकल की चार गाड़ियों ने दो घण्टे से ज्यादा मशक्क्त करने के बाद आग पर नियंत्रण कर गैस के रिसाव को रोका पाए.

मूंढापांडे थाना क्षेत्र में आज सुबह एक रोडवेज बस नेआगे जा रहें इंडेन कम्पनी के गैस कैप्सूल में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने से गैस कैप्सूल के पिछले हिस्से में रिसाव शुरू हो गया. जिससे हाइवे पर अफरा-तफरी मच गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रैफिक डायवर्ट किया.

दमकल को मामले की जानकारी दी गयी. इसी दौरान कैप्सूल आग की लपटों से घिर गया. जिसके बाद दमकल की चार गाड़ियों ने पानी और कैमिकल के रिसाव से आग पर काबू पाने की कोशिश की. लेकिन कड़ी मशक्क्त के बाद गैस में लगी आग पर काबू पाया जा सका. गैस कैप्सूल में धमाके की आशंका के चलते हाइवे पर पुलिस ने ट्रैफिक रोक दिया. जिसके चलते दिल्ली-लखनऊ मार्ग पर वाहनों की लंबी कतारें लग गयी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details