उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विपक्षी दलों ने एक साथ बदला लेने के लिए CAA के खिलाफ रचा षड्यंत्र : वेदांती महाराज

By

Published : Feb 2, 2020, 7:05 PM IST

CAA के खिलाफ लगातार प्रदर्शन का दौर जारी है. मुरादाबाद जिले में आयोजित महाशिव पुराण में कथा सुनाने आए कथावाचक और भाजपा पूर्व सांसद रामविलास वेदांती महाराज ने CAA को लेकर कहा कि यह सब विपक्षी दल के लोग करा रहे हैं.

ETV BHARAT
पूर्व सांसद रामविलास वेदांती महाराज.

मुरादाबादःजिले में 27 जनवरी से 3 फरवरी तक महाशिव पुराण का आयोजन किया गया है. इस दौरान अयोध्या से आए कथा वाचक और भाजपा पूर्व सांसद रामविलास वेदांती महाराज ने CAA को लेकर विपक्षियों पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि विपक्षी दल ने एक साथ बदला लेने के लिए षड्यंत्र रचा है. साथ ही दिल्ली चुनाव को लेकर कथावाचक ने केजरीवाल पर भी जमकर तंच कसा.

कथा वाचक और पूर्व सांसद रामविलास वेदांती महाराज ने ईटीवी से की बातचीत.

कथा वाचक ने विपक्षियों पर साधा निशाना
जिले में आयोजित महाशिव पुराण में कथा सुनाने आए कथा वाचक रामविलास वेदांती महाराज ने कहा की देश में जो चल रहा है. वह खुद सब कांग्रेस, सपा, बसपा और वामपंथी दल के लोग करवा रहे हैं. साथ ही महाराज ने कहा कि कांग्रेस फिर से देश का बंटवारा करवा रही है.

'किसी की भी नागरिकता को कोई खतरा नहीं'
कथा वाचक रामविलास वेदांती महाराज ने कहा कि CAA में किसी की भी नागरिकता को कोई खतरा नहीं है, बल्कि CAA पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से आए अल्पसंख्यकों को नागरिकता देना का कानून है. इस कानून से देश के किसी भी अल्पसंख्यकों को देश के बाहर नहीं निकाला जा रहा है.

'दिल्ली चुनाव में भाजपा की सरकार '
दिल्ली में दो दिन के अंदर हुए गोलीकांड पर कथावाचक ने कहा कि यह सब कांग्रेस करा रही है, क्योंकि यह लोग दिल्ली में माहौल खराब करने चाहते है. साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनाव में भाजपा की सरकार बनने जा रही है. जामिया और जेएनयू मामले पर कथावाचक ने कहा कि इस मामले में केजरीवाल का हाथ है.

इसे भी पढ़ें- मथुरा: अखिल भारतीय समता फाउंडेशन ने CAA-NRC के विरोध में निकाला जुलूस

ABOUT THE AUTHOR

...view details