उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुरादाबाद: सड़क हादसे में सिपाही और बेटे की मौत

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से शामली जा रहे एक सिपाही परिवार का मुरादाबाद में सड़क हादसा हो गया. हादसे में सिपाही व उनके बेटे की मौत हो गई. वहीं घायल पत्नी और दो बेटियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Jun 28, 2020, 12:08 PM IST

डीसीएम-ट्रक की टक्कर में सिपाही और उनके बेटे की मौत
डीसीएम-ट्रक की टक्कर में सिपाही और उनके बेटे की मौत

मुरादाबाद:जिले के कटघर थाना क्षेत्र में रविवार सुबह सड़क हादसे में एक पुलिस सिपाही और उनके बेटे की मौत हो गई, जबकि सिपाही की पत्नी और दो बेटियां घायल हो गईं. बता दें कि सिपाही का शाहजहांपुर जिले से मेरठ के लिए तबादला हुआ था. वह परिवार के साथ देर रात डीसीएम ट्रक में सामान लेकर गन्तव्य के लिए रवाना हुए थे. वहीं हादसे की शुरूआती जांच में नेशनल हाईवे अथॉरटी की लापरवाही सामने आई है.

डीसीएम-ट्रक की टक्कर में सिपाही और उनके बेटे की मौत

शाहजहांपुर से जा रहे थे मेरठ
शाहजहांपुर जनपद में तैनात सिपाही अजय कुमार का कुछ दिन पहले शामली जनपद में तबादला हुआ था. देर रात वह अपने परिजनों के साथ सामान लेकर मेरठ के लिए रवाना हुए. मुरादाबाद के कटघर क्षेत्र के पास आते ही सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से डीसीएम टकरा गया. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और डीसीएम के अगले हिस्से को काटकर घायलों को निकाला गया.

पुलिस ने डीसीएम सवार सभी लोगों को अस्पताल भेजवाया. जहां डॉक्टरों ने सिपाही अजय कुमार और उनके बेटे को मृत घोषित कर दिया. सिपाही की पत्नी समेत दोनों बेटियों और डीसीएम चालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है.

प्रशासन की लापरवाही
अस्पताल में भर्ती घायलों की हालत खतरे से बाहर है. मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है. कटघर थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह के मुताबिक मामले की जांच शुरू कर दी गई है. हादसे के लिए कौन जिम्मेदार है, जांच पूरी होने के बाद ही इसकी जानकारी मिल पाएगी.

शुरुआती जानकारी के मुताबिक जिस सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराकर यह हादसा हुआ है, वह ट्रक देर रात तकनीकि खराबी के चलते किनारे खड़ा किया गया था. ट्रक ड्राइवर ने एनएचएआई के अधिकारियों को जानकारी दी थी. लेकिन पूरी रात एनएचआई की पेट्रोलिंग टीम मौके पर नहीं पहुंची. साथ ही खराब ट्रक को भी मौके से हटाया नहीं गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details