उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुरादाबाद में 6 बाइक चोर गिरफ्तार, बिन बुलाए शादी सामारोह में पहुंचकर देते थे घटना को अंजाम

By

Published : Jan 23, 2020, 5:34 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पुलिस ने बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है. ये सभी चोर बिन बुलाए शादी सामारोह में शामिल होकर चोरी की घटना को अंजाम देते थे.

etv bharat
छह बाइक चोर गिरफ्तार.

मुरादाबाद: जिले में पुलिस ने छह बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की गिरफ्त में आए ये सभी चोर बिना बुलाए शादी सामारोह में पहुंचक चोरी को अंजाम देते थे. इनके पास से कुल आठ बाइक और एक स्कूटी बरामद की गई है. पकड़े गए बाइक चोरों में एक नेशनल रेसलर और बीएससी एग्रीकल्चर की पढ़ाई करने वाले छात्र भी शामिल है.

छह बाइक चोर गिरफ्तार.

मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक बाइक चोर गैंग का खुलासा किया है. बाइक चोर गैंग में छह लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि एक साथी अभी फरार है. इस गैंग में बाइक चुराने वाले से लेकर बाइक बेचने वाले सभी लोग पकड़े गए.

ये भी पढ़ें- ओवैसी को मोहसिन रजा की सलाह, सीएए से है परेशानी तो चले जाएं 'पाकिस्तान'

पकड़ा गया जतिन रेसलिंग का प्लेयर भी रह चुका है. मुरादबाद में अपनी प्रैक्टिस कर रहा था. राम गंगा विहार में मैरिज हॉल में शादी समारोह में बिन बुलाए यह लोग पहुंच कर खाना खाने के बाद शादी समारोह में आए मेहमानों की बाइक चुराकर फरार हो जाते थे. सभी लोग रामगंगा बिहार कॉलोनी में रहकर इंटर और बीएससी एग्रीकल्चर की पढ़ाई कर रहे थे.

एएसपी दीपक भूकर ने बताया कि एक बाइक गैंग में कुल छह लोगों को पकड़ा गया है. इनके पास से कुल आठ बाइक और एक स्कूटी बरामद की गई है. इसमें 12वीं और बीएससी एग्रीकल्चर के छात्र हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details