उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुरादाबाद में बोले नसीमुद्दीन सिद्दीकी, कहा- बड़े-बड़े नेता पैराशूट वाले तो राजबब्बर क्यों नहीं?

मुरादाबाद में कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मंडलीय समीक्षा बैठक के दौरान विपक्ष पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने कहा कि जब बड़े-बड़े नेता पैराशूट वाले नेता हो सकते हैं तो फिर राजबब्बर क्यों नहीं हो सकते हैं.

By

Published : Mar 14, 2019, 7:09 PM IST

जानकारी देते नसीमुद्दीन सिद्दीकी

मुरादाबाद :कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने गुरुवार को मंडलीय समीक्षा बैठक के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मोदी जी, मुलायम सिंह यादव जी और राजनाथ सिंह जी पैराशूट नेता हो सकते हैं तो फिर राजबब्बर क्यों नहीं हो सकते हैं.

जानकारी देते नसीमुद्दीन सिद्दीकी

सिद्दीकी ने यह भी कहा कि उन्हें खुशी है कि बड़े-बड़े नेता पैराशूट हैं तो उनका कैंडिडेट भी पैराशूट है. इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि जब मुरादाबाद की जनता को राजबब्बर के पैराशूट होने में कोई दिक्कत नहीं है, तो दूसरे लोगों को क्यों है.

बैठक के दौरान सिद्दीकी ने यह भी कहा कि विपक्षी दलों के नेताओं ने विकास का कोई भी काम जनपद में नहीं किया. जिले में सरकारी विश्वविद्यालय और मेडिकल कॉलेज की वर्षों पुरानी मांग आज तक पूरी नहीं हो पाई है. सिद्दीकी के मुताबिक कांग्रेस स्थानीय मुद्दों को लेकर ही आगे काम करेगी.

बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही कांग्रेस ने मुरादाबाद लोकसभा सीट से उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर को उम्मीदवार घोषित किया है. जिसके बाद से ही कांग्रेसी खेमे में जोश साफ नजर आ रहा है. राजबब्बर को उम्मीदवार घोषित करने के बाद कांग्रेस के सामने सबसे बड़ी चुनौती 2009 में अजहरुद्दीन के करिश्मे को दोहराने की है.

माना जा रहा है कि राजबब्बर की मौजूदगी से मुरादाबाद लोकसभा के आस-पास की सीटों पर भी इसका असर साफ नजर आएगा. मुरादाबाद लोकसभा सीट पर कांग्रेस का उम्मीदवार घोषित होने के बाद अब सबकी निगाहें अन्य दलों के उम्मीदवारों की घोषणा पर टिकी हुई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details