उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में 100 किमी. दौड़े मुरादाबाद एक्सप्रेस जैनुल अबिदीन

By

Published : May 17, 2020, 7:24 PM IST

यूपी के मुरादाबाद जिले में जैनुल अबिदीन ने 100 किलोमीटर की रेस लगाकर कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद दिया है. इन्होंने 30 मीटर के दायरे में जीपीएस की मदद से इस दौड़ का आयोजन किया था. इस दौड़ का आयोजन स्पेन रनिंग क्लब की ओर से किया गया था.

moradabad news
जैनुल अबिदीन ने लगाई 100 किलोमीटर की दौड़.

मुरादाबादः जिले के धावक जैनुल अबिदीन उर्फ मुरादाबाद एक्सप्रेस ने एक अलग अंदाज में कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद दिया. 100 किलोमीटर दौड़ लगाकर अपने ही स्टाइल में कोरोना वॉरियर्स का हौसला अफजाई किया. रात में घर के बाहर 30 मीटर के दायरे में जीपीएस की मदद से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हुए दौड़ पूरी की. स्पेन के रनिंग क्लब द्वारा इस दौड़ का आयोजन किया गया था.

जैनुल अबिदीन ने लगाई 100 किलोमीटर की दौड़.

जहां पूरी दुनिया में कोरोना ने अपना कहर बरपा रखा है, तो वहीं कोरोना वॉरियर्स डटकर इसका सामना कर उसको हराने के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रहे हैं. दुनिया में कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में लोग उनके स्वागत में फूल बरसा रहे हैं तो कही तालियां बजाकर उनका स्वागत कर रहे है. वहीं देश-विदेश में अपनी एक पहचान रखने वाले मुरादाबाद के जैनुल अबिदीन उर्फ मुरादाबाद एक्सप्रेस ने भी कोरोना वॉरियर्स को अपने अंदाज में धन्यवाद देने का प्रयास किया है.

धावक जैनुल अबिदीन 100 किलोमीटर की लगातार दौड़ लगाकर कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद कहा है. हालांकि हॉटस्पॉट क्षेत्र में रहने वाले जैनुल लॉकडाउन के चलते शहर से बाहर तो नहीं गए लेकिन अपने खुद के क्षेत्र की सड़कों पर 30 मीटर के दायरे में दौड़ को पूरा किया.

इसे भी पढ़ें-मुरादाबाद: डेढ़ रुपये किलो बिक रहा टमाटर, किसान परेशान

जैनुल अबिदीन ने बताया कि ये लॉकडाउन इंट्रेंशिप इंटरनल जो कि स्पेन की सीरीज है, जिसमें देश और दुनिया के काफी लोग भाग ले रहे हैं. इसमें इन्होंने यूपी की तरफ से भाग लिया है. मैंने 100 किलोमीटर की रेस लगाकर कोरोना वॉरियर्स को उनकी ड्यूटी के लिए समर्पित कर धन्यवाद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details