उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुरादाबाद: बदमाशों ने रोडवेज बस में कंडक्टर से छीना पैसों भरा बैग

यूपी के मुरादाबाद में बस में कंडक्टर से लूट का मामला सामने आया है. पुलिस की टीम मामले की जांच में लगी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

By

Published : Jul 31, 2020, 2:57 AM IST

रोड़वेज बस में चढ़कर बदमाशों ने लूटा बैग.
रोड़वेज बस में चढ़कर बदमाशों ने लूटा बैग.

मुरादाबाद: बिलारी थाना क्षेत्र में बदायूं डिपो की रोडवेज बस में लूट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बदमाश सवारी बनकर बस में चढ़े थे. इसके बाद तमंचा दिखाकर कंडक्टर से नकदी भरा बैग छीन लिया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है.

जनपद में आपराधिक वारदातों का ग्राफ हर रोज बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला बिलारी थाना क्षेत्र का है. यहां देर शाम बदमाशों ने एक रोडवेज बस में चढ़कर कंडक्टर से तमंचे के बल पर नकदी से भरा बैग छीन लिया. चलती बस में हुई इस घटना के बाद पुलिस में भी हड़कंप मच गया. मामले में सक्रियता दिखाते हुए पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

बस कंडक्टरसत्यम त्रिपाठी के मुताबिक देर रात बदायूं डिपो की एक बस मुरादाबाद आ रही थी. बिलारी बस अड्डे से दो युवक बस में सवार हुए. बस के रवाना होने के साथ ही युवक मोबाइल छूटने की बात कहकर बस रोकने के लिए कहने लगे. कंडक्टर ने हाथीपुर गांव के पास बस रोकी तो युवकों ने तमंचा निकाल लिया और गोली मारने की धमकी देकर कंडक्टर से नकदी भरा बैग छीनकर फरार हो गए. बस कंडक्टर के मुताबिक दोनों बदमाश एक बाइक पर सवार होकर बिलारी की तरफ भाग गए.

जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. सीओ बिलारी महेंद्र शुक्ल ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली. सीओ का कहना है कि दो बदमाशों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया है. बदमाश आस-पास के रहने वाले ही मालूम होते हैं. मामले की जांच के लिए टीमें लगा दी गई हैं. पुलिस की टीम जल्द ही मामले का खुलासा करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details