उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुरादाबाद: बदमाशों ने महिला का काटा कान, मुकदमा दर्ज

यूपी के मुरादाबाद में बदमाशों ने एक घर में लूट की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान बदमाशों ने दंपति से मारपीट भी की. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Mar 18, 2020, 7:40 PM IST

etv bharat
बदमाशों ने महिला का काटा कान.

मुरादाबाद:जनपद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने एक दम्पति को जमकर पीटा. इतना ही नहीं बदमाशों ने महिला का कान भी काट लिया. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. महिला और उसके पति को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाशों की तलाश में पुलिस की कई टीमें दबिश दे रही हैं. इसके साथ ही आलाधिकारी भी घटना को लेकर लगातार जानकारी ले रहे हैं. रात के वक्त घर में घुसे हथियारबंद बदमाश नगदी और मोबाइल लेकर फरार हुए है.

बदमाशों ने महिला का काटा कान.

बदमाशों द्वारा लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद ग्रामीणों जहां दहशत में है वहीं पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर भी लोगों में आक्रोश है.

बदमाशों ने की लूट

पाकबड़ा थाना क्षेत्र के हाशमपुर गोपाल गांव में रहने वाले महेंद्र के घर देर रात बदमाशों ने धावा बोल कर लूट की वारदात को अंजाम दिया. हथियारों के साथ घर में घुसे बदमाशों ने महेंद्र और उनकी पत्नी को कमरे में बंधक बनाकर मार-पीट की. इस दौरान बदमाशों ने दूसरे कमरे में सो रहे बच्चों को बाहर से बंद कर दिया. बदमाश घर में रखी नगदी और मोबाइल लूटने के बाद महेंद्र की पत्नी कांति देवी से कानों के कुंडल मांगने लगे. विरोध करने पर बदमाशों ने कांति देवी पर धारदार हथियार से वार किया जिससे कांति देवी का एक कान कट गया. चीखने की आवाज सुनकर जब पड़ोसियों ने शोर मचाया तो बदमाश तमंचा लहराकर फरार हो गए.
जांच में जुटी पुलिस

बदमाशों द्वारा लूट की घटना को अंजाम देने की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और बदमाशों की तलाश में कई टीमें लगाई गई. पुलिस ने बदमाशों के हमले में घायल महेंद्र और उनकी पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया है जहां कांति देवी की हालत नाजुक बनी हुई है. पाकबड़ा थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. एसपी सिटी के मुताबिक सर्विलांस टीम की मदद से बदमाशों की जानकारी जुटाई जा रहीं है और जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

बदमाशों द्वारा घर में लूट और विरोध करने पर महिला का कान काटने की घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत है. ग्रामीण जहां जल्द खुलासे की मांग कर रहें है वहीं पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर आक्रोशित भी है.

इसे भी पढें: मुरादाबाद: सचिवालय कर्मी बनकर एसएसपी को किया फोन, गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details