उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जंगल में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

मुरादाबाद के जंगल में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. गांव वालों ने शव मिलने की सूचना युवक के परिजन और पुलिस को दी. युवक के गले पर कई निशान मिले हैं. पुलिस युवक की हत्या किए जाने की आशंका जता रही है.

By

Published : Jan 11, 2021, 3:22 PM IST

युवक की मौत
युवक की मौत

मुरादाबाद: पाकबड़ा थाना क्षेत्र में सोमवार को एक युवक का जंगल में शव पड़ा मिला. युवक का शव गांव के पास चकरोड पर पड़े होने की सूचना गांव वालों ने पुलिस और मरने वाले युवक के परिजनों को दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. युवक के गले पर निशान होने की वजह से हत्या की आशंका जताई जा रही है. गांव वालों का कहना है की युवक शराब का आदि था.

गले पर थे निशान
पाकबड़ा थाना क्षेत्र के गांव गिन्नौर के पास संजय का शव खेत पर काम करने जा रहे लोगों ने देखा. उन्होंने इसकी सूचना गांव वालों ने संजय के परिजनों को दी. परिजनों ने बताया कि संजय रविवार की शाम को घर से गया था. उसके बाद देर रात तक घर नहीं लौटा. संजय शराब पीने का आदि था. शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. संजय के गले पर कई निशान मिले हैं. इसके बाद पुलिस संजय की हत्या की आशंका जता रही है.

आठ साल से अकेला रह रहा था संजय
संजय के शराब पीने की आदत की वजह से पत्नी से उसकी अक्सर नोकझोंक होती रहती थी. इक वजह से संजय की पत्नी 8 साल पहले उसे छोड़कर मायके चली गयी थी. परिवार के लोग भी संजय की शराब पीने की आदत से परेशान थे. मजदूरी से मिलने वाले सभी रुपयों की संजय शराब पी जाता था.

पुलिस जता रही हत्या की आशंका
पाकबड़ा थाना प्रभारी रजनी द्विवेदी ने बताया कि घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने आसपास क्षेत्र में निरीक्षण किया. पुलिस को संजय के शव को घसीटने के भी निशान मिले हैं. साथ ही संजय के गले पर मिले निशान से उसकी हत्या किए जाने की आशंका है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस आगे की जांच करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details