उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संपत्ति विवाद में व्यक्ति ने लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर की आत्महत्या

By

Published : Jul 4, 2022, 6:15 PM IST

देहरादून के जाखन में संपत्ति के विवाद के चलते एक व्यक्ति (Man commits suicide in land dispute) ने लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की पड़ताल की. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
रायपुर थाना

देहरादून: थाना राजपुर (Dehradun Rajpur Police Station) क्षेत्र के जाखन में संपत्ति के विवाद के चलते एक व्यक्ति (Man commits suicide in land dispute) ने लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. परिजनों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की पड़ताल की. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

नितिन सिंह मूलरूप से काठ मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश का रहने वाला था और हाल में देहरादून के जाखन में रहता था. संपत्ति के विवाद के चलते उसने लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. आनन-फानन में परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही राजपुर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

पढ़ें-विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

थाना राजपुर प्रभारी मोहन सिंह ने बताया कि परिजनों से पूछताछ करने के बाद जानकारी मिली कि गांव में पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद हुआ था. जिसके चलते नितिन सिंह ने आत्महत्या की. इसके साथ ही पुलिस द्वारा घटना के संबंध में जांच जारी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details