उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोरोना वैक्सीन पर सियासत शर्मनाक : कानून मंत्री बृजेश पाठक

By

Published : Jan 4, 2021, 3:49 PM IST

मुरादाबाद पहुंचे प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने मुरादनगर की घटना पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. वहीं, कोरोना वैक्सिनेशन पर की जा रही बयानबाजी को लेकर उन्होंने विपक्षी दलों के नेताओं को आड़े हाथों लिया.

कानून मंत्री ने विपक्षी दलों के नेताओं पर साधा निशाना
कानून मंत्री ने विपक्षी दलों के नेताओं पर साधा निशाना

मुरादाबाद: जिले में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के आश्रितों द्वारा आयोजित एक सम्मेलन कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने मुरादनगर की घटना पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में किसी भी अधिकारी को बख्शा नहीं जाएगा. वहीं, अखिलेश यादव के साथ-साथ अन्य विपक्षी दलों द्वारा कोरोना वैक्सिनेशन पर की जा रही बयानबाजी को लेकर उन्होंने विपक्षी दलों के नेताओं को आड़े हाथों लिया. कानून मंत्री ने कहा कि "अब समय आ गया है जब जनता इन्हें सबक सिखाया जाएगी. पूरी दुनिया में जहां कोरोना को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. वहीं विपक्षी दलों के नेता कोरोना वैक्सीन पर सियासत कर रहे हैं."

कानून मंत्री ने विपक्षी दलों के नेताओं पर साधा निशाना
कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचें मंत्री

मंत्री बृजेश पाठक सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर मुरादाबाद पहुंचें. यहां स्वतंत्रता संग्राम सेनानी भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने हिस्सा लिया. इसके साथ ही सर्किट हाउस में उन्होंने भाजपा विधायकों और पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इसके साथ ही वह मुरादाबाद के बार काउंसिल के शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल हुए.

मुरादनगर हादसे की होगी उच्चस्तरीय जांच

उन्होंने गाजियाबाद के मुरादनगर घटना में स्थिति शमशान घाट की घटना पर कहा कि इस घटना की उच्च स्तरीय जांच करवाई जाएगी, जिन अधिकारियों के कारण यह घटना घटित हुई है उनके खिलाफ शासन ने कड़ा एक्शन लेते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है. जांच के बाद आगे भी कड़ा एक्शन लिया जाएगा.

हाईकोर्ट बेंच की मांग पर बोले मंत्री

मुरादाबाद में पत्रकारों द्वारा जब हाईकोर्ट बेच की मांग को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि "हमारे संज्ञान में यह मांग है. मैं इसको लेकर शासन स्तर पर फिर से बात करूंगा. कुछ हल निकालने का प्रयास किया जाएगा."

कोरोना वैक्सीन पर सियासत शर्मनाक
कोरोना वैक्सीन पर विपक्षी दलों के नेताओं द्वारा लगातार की जा रही बयानबाजी पर उन्होंने बात करते हुए कहा कि "भारत सरकार देश के लोगों को दुनिया में सबसे पहले वैक्सीन देना चाहती हैं. विपक्ष के नेता खासकर अखिलेश यादव द्वारा जो यह बयान दिया गया है. वह बेहद शर्मनाक है. जनता इन्हें आने वाले समय में जरूर सबक सिखाएगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details