उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

LIVE: हाथरस कांड में पीड़ित परिवार ने कोरोना टेस्ट कराने से किया इनकार

By

Published : Oct 10, 2020, 3:43 PM IST

Updated : Oct 10, 2020, 9:05 PM IST

हाथरस कांड.
हाथरस कांड.

19:44 October 10

हाथरस सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के परिवार ने कोरोना की जांच कराने से इनकार कर दिया है.

पीड़ित परिवार ने कोरोना टेस्ट कराने से मना किया.

हाथरस कांड के बाद जानकारी मिले थी कि पीड़िता के गांव में तैनात कुछ पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हैं. एहतियातन स्वास्थ्य विभाग गांव में कैंप लगाकर ग्रामीणों का कोरोना टेस्ट करने जा रहा है. ऐसे में पीड़ित परिवार ने कोरोना टेस्ट कराने से मना कर दिया है.  

16:27 October 10

निर्भया केस में आरोपियों के वकील रहे एपी सिंह ने हाथरस कांड में आरोपियों के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान एपी सिंह ने कहा कि इस केस में एससी-एसटी एक्ट का दुरुपयोग हुआ है.

हाथरस कांड के आरोपियों के परिजनों से मिलने पहुंचे वकील एपी सिंह.

निर्भया केस में आरोपियों के वकील रहे एपी सिंह ने हाथरस कांड में आरोपियों के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान एपी सिंह ने कहा कि इस केस में एससी-एसटी एक्ट का दुरुपयोग हुआ है. जबकि न्याय सबके लिए समान है, न्याय धर्म, जाति या समुदाय देखकर नहीं किया जा सकता. उनका कहना है कि पीड़ित परिवार ने घटना के दिन से जब भी बयान दिया तो उसमें समानता नहीं दिखती, इससे साफ है कि पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म नहीं हुआ. इसके बावजूद निर्दोषों को फंसाया जा रहा है. वह अपने मुवक्किल को न्याय दिलाएंगे.

16:11 October 10

नक्सली पर पीड़ित परिवार की सफाई

नक्सली पर पीड़ित परिवार की सफाई.

हाथरस कांड में पीड़ित परिवार के साथ मौजूद एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है. इस महिला को नकस्ली बताया जा रहा है. इस मामले में पीड़ित परिवार का कहना है कि वो हमारी दूर की रिश्तेदार हैं. वहीं महिला ने बताया कि मेरा इस परिवार से खून का रिश्ता नहीं है, लेकिन मैं इस परिवार की मदद के लिए यहां आई हूं. महिला का कहना है कि कुछ लोग इसे राजनीति कह रहे हैं, मैं कहती हूं कि अगर यह राजनीति है तो किसी पीड़ित को न्याय दिलाने के लिए ऐसी राजनीति होनी चाहिए. 

14:53 October 10

कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने भी हाथरस कांड पर दुख जताया. इसके साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया कि वे खुद दोषियों को फांसी देने की मांग करेंगे.

कानून मंत्री ब्रजेश पाठक बोले दोषियों के लिए मांगूगा फांसी.

हाथरस की घटना को लेकर पूरा देश पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग कर रहा है. इसी क्रम में कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने भी हाथरस कांड पर दुख जताया. साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया कि दोषियों को फांसी दी जाएगी. बता दें कि कानून मंत्री ब्रजेश पाठक शनिवार को मुरादाबाद में त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने यूपी में सात विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव पर बीजेपी की जीत का दावा किया. 

Last Updated : Oct 10, 2020, 9:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details