उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुरादाबाद: प्रेमी से पीछा छुड़ाने के लिए प्रेमिका ने खेला खूनी खेल

जिले के पाकबड़ा थाना क्षेत्र में 15 दिन पहले हुई हत्या मामले में पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया है. मामले में हत्या की आरोपी कोई और नहीं बल्कि मृतक की प्रेमिका ही निकली. दरअसल प्रेमी से पीछा छुड़ाने के लिए प्रेमिका ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया.

मुरादाबाद में हत्या

By

Published : Jun 26, 2019, 10:13 AM IST

मुरादाबाद: पाकबड़ा थाना क्षेत्र के वनवीर नगला गांव के जंगलों में छह जून को एक अज्ञात युवक का शव मिला था, जिसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मृतक की पहचान लखीमपुर खीरी जनपद के रहने वाले वेदपाल के रूप में हुई थी. वहीं मंगलवार को पुलिस ने इस हत्या का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी देते अंकित मित्तल, एसपी सिटी.

क्या है पूरा मामला-

  • वेदपाल ने मुरादाबाद स्थित एक निजी कॉलेज से पॉलीटेक्निक की पढ़ाई की थी.
  • इसी कॉलेज में इलाहाबाद की रहने वाली युवती मॉस कम्युनिकेशन का कोर्स कर रही थी.
  • वेदपाल की उससे दोस्ती हो गई और धीरे-धीरे यह दोस्ती प्रेम में बदल गई.
  • कॉलेज से पढ़ाई पूरी होने के बाद भी वेदपाल की युवती में बातचीत जारी रही.


दूसरे युवक से शादी करना चाहती थी युवती-
इस बीच युवती एक अन्य युवक के सम्पर्क में आ गई और उसने वेदपाल से किनारा करना शुरू कर दिया. वेदपाल को जब इसकी भनक लगी तो वह युवती को कॉलेज के वक्त के फोटो सार्वजनिक करने का हवाला देकर दबाव बनाने लगा. युवती उस दूसरे युवक से शादी करना चाहती थी, लेकिन वेदपाल के चलते ऐसा नहीं हो पा रहा था.

ऐसे में युवती ने वेदपाल को ठिकाने लगाने की योजना बनाई और मिलने के लिए मुरादाबाद बुलाया. इस दौरान युवती ने अपने चार साथियों संग मिलकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और शव फेंककर फरार हो गए. पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि युवती की तलाश में पुलिस की टीम दबिश दे रही है.

युवती के लगातार मना करने के बाद भी वेदपाल लगातार उसे फोन कर परेशान करता था. युवती दूसरे युवक से शादी करना चाहती थी, लेकिन वेदपाल के रहते यह सम्भव नहीं था. लिहाजा युवती ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर वेदपाल की हत्या की वारदात को अंजाम दिया.
अंकित मित्तल, एसपी सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details