उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुरादाबाद: युवती ने सिपाही पर लगाया यौन शोषण का आरोप, आईजी से लगाई न्याय की गुहार

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक सिपाही पर मुजफ्फरनगर निवासी एक युवती ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया है. पीड़ित युवती ने मुरादाबाद आईजी से मिलकर कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Nov 20, 2019, 10:41 PM IST

युवती ने सिपाही पर लगाया यौन शोषण का आरोप.

मुरादाबाद:जिले की सिविल लाइन थाने में तैनात कांस्टेबल शाहरुख पर मुजफ्फरनगर निवासी एक युवती ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया है. पीड़ित युवती ने बुधवार को आईजी से मिलकर आपबीती सुनाते हुए कार्रवाई की मांग की है.

युवती ने सिपाही पर लगाया यौन शोषण का आरोप.

युवती ने सिपाही पर लगाया यौन शोषण का आरोप
मुजफ्फरनगर के थाना बुढ़ाना की एक युवती के मुताबिक उसकी शादी सिपाही शाहरुख से तीन साल पहले तय हुई थी. इसके बाद उसने फोन पर बातचीत शुरू की और शादी का वादा कर जबरन उसका शारीरिक शोषण किया. युवती ने आरोप लगाते हुए कहा कि शादी से दो दिन पहले शाहरुख अचानक पलट गया और महंगी कार और दस लाख रूपए की डिमांड रख दी, जिसे मेरे परिवार वाले पूरा करने में सक्षम नहीं हैं. मेरे पिता ने बहुत समझाने ने की कोशिश कि अभी मेरे पास इतने रुपये नहीं है. शादी के बाद इंतज़ाम कर दूंगा, लेकिन शाहरुख नहीं माना और शादी तोड़ दी.

युवती ने मुरादाबाद आईजी से लगाई न्याय की गुहार
युवती का कहना है कि उसने पुलिस में शिकायत की थी, लेकिन पुलिस का कहना है कि क्योंकि सिपाही शाहरुख मुरादाबाद जिले में तैनात है. इसलिए जब तक मुरादाबाद पुलिस उसको निलंबित नहीं करती है, तब तक उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर सकते हैं. इसलिए आज मुरादाबाद आकर आईजी से न्याय के लिए गुहार लगाई है.

इसे भी पढ़ें- मुरादाबाद: सीओ को गोली मारने की धमकी देने वाला दारोगा निलंबित

एक युवती द्वारा शिकायत की गई है. मुरादाबाद में तैनात एक सिपाही द्वारा शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया गया है, जिसके खिलाफ मुजफ्फरनगर नगर के बुढ़ाना थाना में मुकदमा दर्ज है. सिपाही के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए आज मुरादाबाद पुलिस ने मुजफ्फरनगर पुलिस से सम्पर्क किया है. पूरे मामले की जांच कर आगे कार्रवाई की जाएगी.
- रमित शर्मा, आईजी

ABOUT THE AUTHOR

...view details