उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुरादाबाद: मेडिकल टीम पर हमला करने वाले 4 पत्थरबाज कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

By

Published : Apr 21, 2020, 2:21 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मेडिकल टीम और पुलिसकर्मियों पर हमला करने वाले आरोपियों में से चार लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है.

moradabad latest news
4 पत्थरबाज कोरोना पॉजिटिव

मुरादाबाद: जिले के नागफनी थाना क्षेत्र में मेडिकल टीम पर हमले के चार आरोपी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. देर रात आई रिपोर्ट में आरोपियों के कोरोना पॉजिटिव होने से पुलिस में हड़कंप मच गया है. गिरफ्तार सभी आरोपियों को मॉर्डन पब्लिक स्कूल में बनाए गए अस्थाई जेल में रखा गया है. पॉजिटिव आरोपियों के परिजनों के सैंपल जांच के लिए भेजे जा रहे हैं.

जानकारी देते सीएमओ.

नागफनी थाना क्षेत्र में पुलिस टीम पर हमला करने वाले चार आरोपी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सभी आरोपियों के सम्पर्क में आए लोगों को तलाश किया जा रहा है. जिला कारागार अस्पताल द्वारा भेजे गए सैंपल में जिला जेल में बन्द एक अन्य कैदी भी पॉजिटिव आया है.

ये भी पढ़ें-मुरादाबाद: कोरोना से महिला की मौत, मरीजों की संख्या 69 पहुंची

पत्थरबाजों के पॉजिटिव आने के बाद अब नागफनी थाने में तैनात पुलिसकर्मियों को भी क्वारंटाइन किया जा सकता है. सीएमओ मुरादाबाद के मुताबिक चारों आरोपियों को अस्थाई जेल में रखा गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

नागफनी में हुए हमले के बाद पुलिस की कई टीमों से आरोपियों को गिरफ्तार किया था. कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पुलिस थाने को सैनिटाइज करने की प्रक्रिया शुरू की जा रही है. साथ ही उन सम्पर्कों को तलाश किया जा रहा है जहां आरोपियों का अक्सर आना-जाना हुआ करता था. स्वास्थ्य विभाग ने ऐसे सभी आरोपियों के परिजनों को भी जांच के दायरे में रखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details