उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुरादाबाद: सगी बहनों के साथ मारपीट मामले में पांच गिरफ्तार

यूपी के मुरादाबाद जिले में दो सगी बहनों से मारपीट के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि सगी बहनों से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खासा वायरल हुआ था.

By

Published : Oct 17, 2020, 5:28 PM IST

etv bharat
मझोला थाना क्षेत्र.

मुरादाबाद:जिले केमझोला थाना क्षेत्र में दो सगी बहनों के साथ मारपीट का मामला सामने आया था. इस मामले में पुलिस ने घटना के वायरल वीडियो की जांच करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन गिरफ्तार आरोपियों में दबंग आरोपी की पत्नी और तीन अन्य महिलाएं शामिल हैं.

मझोला थाना क्षेत्र में सोशल मीडिया पर वायरल मारपीट के एक वीडियो पर पुलिस ने कार्रवाई की है. नया गांव में रहने वाली सोनी नाम की युवती ने अपने पड़ोसी दबंग जसवीर, जसवीर की पत्नी जयश्री और तीन महिलाओं के खिलाफ मारपीट की शिकायत की थी. सोनी के मुताबिक पड़ोस में रहने वाली महिला जयश्री अक्सर उसकी नौकरी को लेकर अभद्र टिप्पणी किया करती थी, जिसका विरोध करने पर महिला ने उसके साथ मारपीट भी की थी. सोनी और उसकी बहन ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की थी, जिसके बाद जयश्री ने अपने पति जसवीर और तीन पड़ोसी महिलाओं के साथ मिलकर दोनों बहनों की पिटाई की थी.

घटना को लेकर एसएसपी के आदेश के बाद मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसकी जांच में जुटी पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर पांच आरोपियों को नामजद कर गिरफ्तार कर लिया है. दबंग जसवीर, पत्नी जयश्री और तीन पड़ोसी महिलाओं को मारपीट का दोषी पाए जाने के बाद पुलिस द्वारा यह कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details