उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संपत्ति विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को मारी गोली

मुरादाबाद जिले के कटघर थाना क्षेत्र के गोविंद नगर में संपत्ति विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई के गोली मार दी. गोली छोटे भाई के पैर में लगी, जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा. पुलिस आरोपी बड़े भाई की तलाश में जुटी है.

By

Published : Mar 19, 2021, 3:58 PM IST

संपत्ति विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को मारी गोली
संपत्ति विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को मारी गोली

मुरादाबाद: कटघर थाना क्षेत्र के गोविंद नगर में संपत्ति विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई के गोली मार दी. गोली छोटे भाई के पैर में लगी, जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा. गोली मारने के बाद आरोपी बड़ा भाई मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज जारी है. पुलिस कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

दरअसल, कटघर थाना क्षेत्र के गोविंद नगर में रहने वाले 35 वर्षीय राजबहादुर को उनके बड़े भाई कमल ने संपत्ति विवाद के चलते गोली मार दी. गोली राजबहादुर के पैर के पंजे में लगी, जिससे वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े.

शौचालय का दरवाजा खोलने को लेकर हुआ विवाद
बड़ा भाई कमल घर में राजबहादुर को शौचालय का दरवाजा नहीं खोलने दे रहा था. इसी को लेकर दोनों भाइयों में विवाद हो गया. इस दौरान दोनों भाइयों में विवाद इतना बढ़ गया कि कमल ने छोटे भाई राजबहादुर को गोली मार दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल राजबहादुर को इलाज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

राजबहादुर ने बताया कि तीन कमरों पर बड़े भाई कमल ने कब्जा कर रखा है. गुरुवार को शौचालय जाने के समय वह गेट नहीं खोलने दे रहे थे. मैंने उनसे खोलने को कहा तो उन्होंने तमंचे से मेरे ऊपर गोली चला दी, जो मेरे पैर में लग गई.

पुलिस अधीक्षक नगर अमित कुमार ने बताया कि एक व्यक्ति को गोली लगने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचकर घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही मामला दर्ज कर लिया गया है. गोली चलाने वाले बड़े भाई की तलाश की जा रही है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details