उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुरादाबादः जनता कर्फ्यू पर लोगों की मदद के लिए तैयार रहेगी डायल 112

कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों से सावधानी बरतने के साथ ही 22 मार्च के दिन सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की है. िसे देखते हुए मुरादाबाद में लोगों की मदद करने के लिए डायल 112 को अलर्ट कर दिया गया है.

By

Published : Mar 22, 2020, 6:41 AM IST

etv bharat
ssp amit pathak

मुरादाबादः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की थी, जिसके बाद सामाजिक संस्थाओं, व्यापार मंडल संगठनों के साथ अन्य संगठनों ने जनता कर्फ्यू का पूर्णतया पालन करने की अपील की. वहीं एसएसपी अमित पाठक ने भी जनपदवासियों को बताया कि पुलिस पूरी तरीके से तैयार है. यह जो अपील की गई है, वह पूरी तरीके से सेफ्टी ड्रिल है. यह हमारे ही हित में की गई है. लोगों को इसमें सहयोग करना चाहिए.

एसएसपी की जनता से अपील.

रैपिड एक्शन टीम तैयार
एसएसपी ने कहा है कि किसी भी तरह की कोई समस्या हो, इसके लिए डायल 112 की मदद ले सकते हैं. हमारी टीम में हमेशा तैयार है. हेल्थ डिपार्टमेंट के साथ क्वार्डिनेट करके रैपिड एक्शन टीम बनाई गई है. रैपिड एक्शन टीम को जरूरी ट्रेनिंग भी दी गई है. रैपिड टीम के सारे सामान दिए जा चुके हैं. एसएसपी ने कहा कि 22 मार्च की जनता कर्फ्यू अच्छी एक्सरसाइज है, जो आने वाले समय में काम आ सकती है.

यह भी पढे़ंःगोरखपुर: 23 मार्च से BRD मेडिकल कॉलेज में शुरू हो सकती है कोरोना की जांच

बता दें कि 19 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत के लोगों से जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की थी. उन्होंने लोगों से अपील की थी कि वे 22 मार्च को सुबह 7 बजे से लेकर रात 9 बजे तक घरों से न निकलें. ऐसा करने से कोराना वायरस से लड़ने में मदद मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details