उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुरादाबाद में बॉक्स में मिला वृद्ध का शव

यूपी में मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में एक वृद्ध का शव घर के अंदर रखे बॉक्स में मिला. वृद्ध शुक्रवार दोपहर से लापता था. पुलिस ने मृतक के छोटे बेटे को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

By

Published : May 23, 2020, 4:47 PM IST

moradabad crime news
बॉक्स में मिला वृद्ध का शव

मुरादाबाद: मझोला थाना क्षेत्र के कुंदनपुर में रहने वाले महेंद्र अपनी पत्नी के साथ सब्जी का ठेला लगाकर जीवन यापन करते थे. परिजनों के मुताबिक महेंद्र कल दोपहर से घर से गायब थे. परिजनों ने कई जगह उन्हें तलाशा, लेकिन उनकी कोई जानकारी नहीं हुई.

शुक्रवार देर रात महेंद्र का छोटा बेटा घर लौटा तो उसे पिता के गायब होने की जानकारी मिली. महेंद्र को तलाशने के लिए परिजन रिश्तेदारों से सम्पर्क करते रहे, लेकिन उन्हें कोई जानकारी नहीं मिली.

शनिवार को दोपहर महेंद्र की पत्नी जब घर के अंदर कुछ सामान खोज रहीं थी तब उसी वक्त बक्से में उन्हें पति का हाथ नजर आया. पत्नी के शोर मचाने के बाद स्थानीय लोग जमा हुए और बक्से से महेंद्र के शव को बाहर निकाला. परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने मृतक के छोटे बेटे को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है जबकि बड़ा बेटा कल से फरार बताया जा रहा है. परिजनों के मुताबिक मृतक के बड़े बेटे विक्की की परिजनों से नहीं बनती थी और वह अक्सर घर में झगड़ा करता था. परिजनों ने विक्की पर हत्या की आशंका जताई है.

एसपी सिटी अमित आनन्द ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और जल्द ही हत्यारोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details