उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुरादाबाद: पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, साथी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में रविवार की सुबह पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई. दोनों तरफ से हुई फायरिंग में कासिम उर्फ पेप्सी नाम का बदमाश घायल हुआ है.

By

Published : May 11, 2020, 7:53 AM IST

moradabad news
पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल.

मुरादाबाद: जनपद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह तड़के पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी. बदमाशों की फायरिंग पर जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गोलियां चलाईं. इसमें एक बदमाश घायल हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश के एक साथी को भी गिरफ्तार किया है, जबकि दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर मौके से भाग निकले.

पुलिस मुठभेड़ में हथियार बरामद.

गोकशी की सूचना पर पहुंची थी पुलिस

पाकबड़ा थाना क्षेत्र स्थित गुरैठा गांव के जंगल में रविवार सुबह पुलिस को गोकशी की सूचना मिली थी. इसके बाद एसओजी टीम के साथ पुलिस ने इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी. इसी दौरान बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग कर वापस भागने लगे. पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग की, जिसमें कासिम उर्फ पेप्सी के पैर में गोली लगी है. पुलिस ने कासिम के साथ आजम नाम के एक अन्य बदमाश को भी गिरफ्तार किया है.

दो बदमाश फरार

पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज जारी है. कासिम उर्फ पेप्सी अमरोहा जनपद का रहने वाला है और उसके खिलाफ अमरोहा सहित आस-पास के थानों में गोकशी के दस से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस को बदमाशों के पास से तमंचे, कारतूस, चाकू और कुल्हाड़ी बरामद हुई है. फरार बदमाश पाकबड़ा थाना क्षेत्र का तालिब और डिलारी क्षेत्र का हारून बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details