उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुरादाबाद: टीएमयू अस्पताल की पांचवी मंजिल से कूदा कोरोना संक्रमित सिपाही, मौत

By

Published : Sep 6, 2020, 5:54 AM IST

यूपी के मुरादाबाद जिले के पाकबड़ा थाना क्षेत्र स्थित टीएमयू कोविड-19 अस्पताल में कोरोना संक्रमित सिपाही ने पांचवी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं इस घटना के सामने आने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है.

कोरोना संक्रमित सिपाही ने की आत्महत्या.
कोरोना संक्रमित सिपाही ने की आत्महत्या.

मुरादाबाद:जिले के पाकबड़ा थाना क्षेत्र स्थित टीएमयू कोविड अस्पताल की पांचवी मंजिल से कूदकर एक कोरोना मरीज के आत्महत्या का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात अस्पताल की पांचवी मंजिल पर भर्ती सिपाही दिवाकर शर्मा ने खिड़की से कूदकर खुदकुशी कर ली.

टीएमयू अस्पताल मुरादाबाद.

खास बातें-

  • कोरोना पॉजिटिव सिपाही ने अस्पताल की खिड़की से कूदकर की आत्महत्या.
  • टीएमयू अस्पताल की छत से कूदकर तीन कोरोना संक्रमित कर चुके हैं आत्महत्या.

मिली जानकारी के अनुसार, एसएसपी कार्यालय के शिकायत प्रकोष्ठ में तैनात 52 वर्षीय दिवाकर शर्मा, 1 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. शुरुआती लक्षण न होने के चलते उन्हें होम आइसोलेशन पर रखा गया था. मूल रूप से बदायूं जनपद के रहने वाले दिवाकर शर्मा का परिवार बरेली के सुभाष नगर में रहता है. मुरादाबाद जिले के लाइनपार क्षेत्र में किराए पर रहने वाले दिवाकर शर्मा की हालत बिगड़ने पर उनके साथियों ने अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी, जिसके बाद वह शुक्रवार को टीएमयू में भर्ती हुए थे. अस्पताल स्टाफ के मुताबिक शनिवार शाम से उनका व्यवहार काफी आक्रमक हो गया था, जिसके बाद उनको दवाइयां देकर सुलाया गया था. देर रात नींद से जागने के बाद उन्होंने दोबारा हंगामा शुरू कर दिया. इसी दौरान उन्होंने अचानक प्राइवेट वार्ड की खिड़की से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली.

सिपाही की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कम्प मच गया. आनन-फानन में अधिकारी देर रात टीएमयू पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए. फोरेंसिक टीम के जरिए भी साक्ष्य संकलन किया गया. सीओ रामसागर के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है. अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग भी कब्जे में ली गई है. साथ ही मृतक सिपाही दिवाकर शर्मा के परिजनों को घटना की जानकारी दे गई है.

इस घटना से एक तरफ जहां मृतक सिपाही के घर में कोहराम मच गया है, वहीं दूसरी तरफ सभी पुलिसकर्मी हैरान हैं. बता दें कि टीएमयू अस्पताल में पिछले एक महीने में तीन कोरोना संक्रमित मरीज अस्पताल की छत से कूदकर आत्महत्या कर चुके हैं. बिलारी क्षेत्र की महिला अस्पताल से भागने के क्रम में बालकनी से गिर गई थी, जबकि बैंक प्रबंधक राजेश कुमार ने अस्पताल की छठवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी की थी. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details