उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने भाजपा को लेकर दिया विवादास्पद बयान

यूपी के मुरादाबाद जिले में कांग्रेस नेता व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने भाजपा को लेकर विवादास्पद बयान दिया. उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड मसूद अजहर को कांग्रेस ने जेल भिजवाया था, जबकि भाजपा उसे अपने दामाद की तरह कंधार पहुंचा आई थी. साथ ही उन्होंने भाजपा सरकार पर घुटने टेकने का आरोप भी लगाया.

By

Published : Apr 2, 2019, 10:03 PM IST

चुनाव को लेकर नेताओं की जुबानी जंग

मुरादाबाद: चुनावी मौसम में नेताओं की जुबानी जंग एक बार फिर चरम पर है. कार्यक्रर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता और राज्य सभा सांसद प्रमोद तिवारी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले का मास्टर माइंड मसूद अजहर वही है, जिसको कांग्रेस ने जेल भिजवाया था और भाजपा ने अपने दामाद की तरह उसको कंधार पहुंचाया था.

चुनाव को लेकर नेताओं की जुबानी जंग

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने मंगलवार को मुरादाबाद में प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने मांग की कि मोदी पुलवामा हमले में शहीद जवानों के परिवारों से माफी मांगे. प्रमोद तिवारी ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा ने जो वादे किये थे उनके बारे में सवाल पूछने पर भाजपा पुलवामा का जिक्र करती है. भला चौकीदार के रहते आतंकी देश में कैसे घुस आए इसका जबाब भाजपा क्यों नहीं देती. प्रमोद तिवारी यहीं नहीं रुके. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा देश के सैनिकों के शौर्य और बलिदान पर राजनीति करती है.

कांग्रेस नेता ने भाजपा सरकार पर आतंकियों के सामने घुटने टेकने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब सरकार कमजोर होती है, बुद्धजील होती है, कायर होती है तब पुलवामा होता है. प्रमोद तिवारी ने इस दौरान सेना की जमकर तारीफ की ओर कहा कि सेना ने हमेशा अपने शौर्य से देश का मान बढ़ाया है. पुलवामा हमले के बाद जहां कांग्रेस लगातार भाजपा सरकार पर हमलावर है, वहीं एयर स्ट्राइक को लेकर भी राजनीति तेज है. सरकार जहां एयर स्ट्राइक को बड़ी उपलब्धि बता रही है, वहीं कांग्रेस मसूद अजहर को रिहा किये जाने पर सवाल उठा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details