उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

देवर ने भाभी के साथ किया दुष्कर्म, पति ने बनाया अश्लील वीडियो

यूपी के बरेली में एक विवाहिता के साथ उसके देवर ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इतना ही नहीं उसके पति ने महिला का अश्लील वीडियो भी बनाया. एसएसपी से शिकायत के बाद कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.

देवर ने भाभी के साथ किया दुष्कर्म
देवर ने भाभी के साथ किया दुष्कर्म

By

Published : Dec 25, 2020, 8:22 PM IST

मुरादाबाद:मझोला थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की बरेली में शादी हुई थी. उसके ससुराल में देवर ने उसके साथ न सिर्फ दुष्कर्म किया, बल्कि उसके पति ने महिला का अश्लील वीडियो भी बनाया. विरोध करने पर महिला को कई दिनों तक बंधक बनाकर सुसरालियों ने उसका उत्पीड़न किया. यह सब महिला के साथ लगभग एक साल तक चलता रहा. महिला को जब बच्ची हुई और उसने अपनी आपबीती पिता को बताई. तब पुलिस के हस्तक्षेप के बाद पीड़िता को मुरादाबाद उसके मायके लाया जा सका. पीड़िता की गुहार पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश स्थानीय थाने को दिए हैं.

यह है पूरा मामला

मुरादाबाद केमझोला थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की शादी दो साल पहले बरेली के किला थाना क्षेत्र में हुई थी. पीड़िता के अनुसार कुछ दिनों तक तो सब कुछ अच्छे से चलता रहा. फिर अचानक ससुरालीजनों का बर्ताव बदलने लगा. देवर ने एक दिन जब उससे छेड़छाड़ की तो महिला ने उसका विरोध किया. जब उसने इसकी शिकायत ससुरालियों से की तो उन सब ने उसकी बात को अनसुनी कर दी. इसी बात का फायदा उठाते हुए देवर ने एक दिन मौका पाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला. इतना ही नहीं पति पत्नी का साथ देने की जगह उसका अश्लील वीडियो बनाता रहा.

वीडियो के सहारे करता रहा दुष्कर्म

महिला को पति और देवर दोनों अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते रहे. इसी बीच पीड़िता ने एक बेटी को भी जन्म दिया. इसके बाद भी महिला का उत्पीड़न बंद नहीं हुआ. देवर लगातार उसका उत्पीड़न करता रहा.

पीड़िता ने पिता को सुनाई आपबीती

महिला ने मौका पाकर अपनी आपबीती पिता को बताई. तब पिता उसकी ससुराल पहुंचे. उस दौरान महिला के ससुरालीजनों ने उन्हें दरवाजे पर ही रोक दिया. महिला के ससुरालियों ने उसके पिता से मारपीट भी की. पुलिस के हस्तक्षेप के बाद पीड़िता अपने मायके लौटी. मायके आने के बाद पीड़िता ने महिला थाने में न्याय की अर्जी लगाई और एसएसपी से मुलाकात की. एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने महिला थाने में मुकदमा पंजीकृत करने का आदेश दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details