उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुरादाबाद में बोले योगी के मंत्री - गठबंधन का असर न पड़ा है, न पड़ेगा

मुरादाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे यूपी सरकार के पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र चौधरी ने इसको लेकर सपा-बसपा और कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि दोनों दल खुद को बचाने की कोशिश में एक-दूसरे के साथ खड़े हुए हैं और जनता इनका इरादा जानती है.

By

Published : Mar 5, 2019, 8:35 PM IST

पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र चौधरी

मुरादाबाद : पुलवामा हमले के बाद भारतीय सेना की तरफ से किए गए एयर स्ट्राइक को लेकर राजनीति चरम पर है. केंद्र जहां हवाई हमले से आतंकियों को भारी नुकसान का दावा कर रहा है, वहीं विपक्ष हमले के सबूत मांगकर केंद्र के दावों को झुठलाने में लगा है. मुरादाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे यूपी सरकार के पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र चौधरी ने इसको लेकर सपा-बसपा और कांग्रेस पर हमला बोला.

पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र चौधरी ने गठबंधन पर जमकर हमला बोला

शहीदों की शहादत पर राजनीति का आरोप लगा रहे विपक्षियों पर हमलावर होते हुए भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि पूरा विपक्ष इस वक्त मोदी सरकार की उपलब्धियों से घबराया है. देश में संशय का माहौल बनाया जा रहा है. भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि जब वायुसेना चीफ देश को बता चुके हैं कि उन्होंने अपने लक्ष्य पर निशाना लगाया है और सरकार कह रही है कि आतंकियों को भारी नुकसान हुआ है तो सबूत मांगकर विपक्ष क्या साबित करना चाहता है?

पंचायती राज मंत्री ने लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी में हुए गठबंधन पर भी निशाना साधा और कहा कि दोनों दल खुद को बचाने की कोशिश में एक-दूसरे के साथ खड़े हुए हैं और जनता इनका इरादा जानती है. कांग्रेस को कटघरे में खड़ा करते हुए पंचायती राज मंत्री ने कहा कि विधान सभा चुनाव में कांग्रेस का भी सपा से गठबंधन था, नतीजा सबके सामने है.

दरअसल, लोकसभा चुनाव से पहले देश की सुरक्षा पर हो रही राजनीति को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों एक-दूसरे पर हमलावर हैं. ऐसे में लोकसभा चुनाव में पुलवामा हमले और एयर स्ट्राइक का मुद्दा दोनों ही तरफ से उठाया जाएगा. पंचायती राज मंत्री के बयान से साफ है कि भाजपा राष्ट्रवाद के मुद्दे पर विपक्ष को घेरने की रणनीति पर काम कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details