उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुरादाबाद: CAA हिंसा को लेकर एडीजी ने निकाला फ्लैग मार्च, शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील

By

Published : Feb 26, 2020, 1:14 AM IST

दिल्ली और अलीगढ़ में CAA के विरोध में भड़की हिंसा को लेकर पूरे प्रदेश में पुलिस प्रशासन हाई एलर्ट पर है. इसी क्रम में मुरादाबाद में ADG अविनाश चन्द्र ने RAF के साथ फ्लैग मार्च निकाला. इस दौरान उन्होंने लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की.

etv bharat
एडीजी ने शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील

मुरादाबाद:दिल्ली और अलीगढ़ में CAA के विरोध में भड़की हिंसा को लेकर पूरे प्रदेश में पुलिस प्रशासन हाई एलर्ट पर है. इसी क्रम में जनपद में रात्र को ADG अविनाश चन्द्र ने RAF के साथ फ्लैग मार्च निकाला. इस दौरान उन्होंने लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की. वहीं, जनता ने भी एडीजी और पुलिस अधिकारियों का फूल मालाओं से स्वागत किया.

एडीजी ने शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील.
बता दें कि पिछले तीन महीने में सीएए और एनआरसी को लेकर देश और उत्तर प्रदेश में कई जगह हिंसा की घटना हुई. लेकिन मुरादाबाद में हुए प्रदर्शन शांति पूर्ण तरीके से चले और चल रहे हैं, लेकिन अलीगढ़ और दिल्ली में सीएए और एनआरसी को लेकर हुई हिंसा के बाद जिले में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासन हाई अलर्ट पर है.

यह भी पढ़ें:स्कूल दौरे पर पहुंचीं मेलानिया ट्रंप को छात्रों ने उपहार में दी मधुबनी पेटिंग

मंगलवार को सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एडीजी अविनाश चंद्रा ने ईदगाह से लेकर मंडी चौक, अमरोहा गेट, टाउन हॉल पर जाकर लोगों से संवाद स्थापित कर शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की. वहीं, लोगों ने भी एडीजी का चौराहों पर फूलमाला पहनकर स्वागत किया.

एसएसपी अमित पाठक ने भी मुरादाबाद की जनता की तारीफ करते हुए बताया कि मुरादाबाद की जनता आपस मे भाई चारा कायम करने में विश्वास रखती है. साथ ही सभी समुदाय के लोग आपस मे कांधे से कंधा मिलाकर चलती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details