उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुरादाबाद: बस ने ट्रैक्टर में मारी टक्कर, ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल

By

Published : Jun 8, 2020, 10:02 PM IST

यूपी के मुरादाबाद में बस और ट्रैक्टर में भिड़ंत हो गई. हादसे में ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं बस चालक और परिचालक मौके से फरार हैं.

etv bharat
सड़क हादसा.

मुरादाबाद: नेशनल हाइवे-24 दलपतपुर पराग फैक्ट्री के सामने तेज रफ्तार बस ने एक ट्रैक्टर में पीछे से टक्कर मार दी. बस में बैठे 5 लोग और ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गए. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए. गंभीर स्थिति में ट्रै्क्टर चालक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बस चालक और परिचालक मौके से फरार हैं.

मूंढापांडे थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे-24 पर पराग फैक्ट्री के सामने मुरादाबाद की तरफ से आ रही बस ने एक ट्रैक्टर में पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए. ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर के नीचे दब गया. राहगीरों की मदद से ट्रैक्टर चालक को बाहर निकाला गया. टक्कर लगने के बाद बस चालक और परिचालक दोनों मौके से फरार हो गए.

बस डिवाइडर तोड़कर ऊपर चढ़ गई. बस में बैठे लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए. ट्रैक्टर चालक और बस में बैठी सवारियों को नेशनल हाइवे की एम्बुलेंस की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस बस और ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर थाने ले आई. ट्रैक्टर चालक दलपतपुर के पास मनकरा गांव का रहने वाला है.

राहगीर मोहम्मद अजीज ने बताया कि बस चालक काफी स्पीड से बस लेकर जा रहा था. बस पीछे से ट्रैक्टर में जा घुसी, जिसकी वजह से हादसा हुआ. हादसे की सूचना ट्रैक्टर चालक के परिजनों को दी गई है. ट्रैक्टर चालक की हालत गंभीर बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details