उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुरादाबाद: फसल की रखवाली करने गए किसान की गोली मारकर हत्या, मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में खेत की रखावली करने गए किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Dec 15, 2019, 1:46 PM IST

etv bharat
कॉन्सेप्ट इमेज

मुरादाबाद: जिले के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में देर रात अज्ञात बदमाशों ने एक किसान की गोली मार कर हत्या कर दी. सुल्तानपुर दोस्त गांव निवासी किसान राम रतन शनिवार रात से अपने घर नहीं आए थे. जब परिजन उन्हें तलाशते हुए खेत पहुंचे तो किसान का शव पड़ा हुआ था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

गोली मारकर हुई किसान की हत्या.

गोली मार कर किसान की हत्या
ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर दोस्त गांव निवासी राम रतन शनिवार देर रात फसलों की रखवाली करने के लिए खेत गए थे. रविवार सुबह भी जब वह घर नहीं लौटे तो परिजनों ने तलाशना शुरू कर दिया. सुबह किसान का शव उनके ही खेत में पड़ा मिला. वहीं मृतक के परिजनों के मुताबिक राम रतन की किसी से कोई रंजिश नहीं थी.

परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज
वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. सीओ ठाकुरद्वारा का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें :- नाबालिग लड़की से शादी करने बारात लेकर पहुंचा सिपाही, सीडब्लूसी ने रुकवाई शादी

ABOUT THE AUTHOR

...view details