उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुरादाबाद: बस ने ट्रक में मारी टक्कर, 12 घायल

मुरादाबाद में ट्रक और बस की टक्कर में 12 लोग घायल हो गए. आनन-फानन में सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. गंभीर रूप से घायल 6 लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

By

Published : Nov 28, 2019, 7:04 PM IST

etv bharat
बस और ट्रक की टक्कर.

मुरादाबाद:जनपद के बिलारी थाना क्षेत्र में गुरुवार देर शाम उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब एक रोडवेज बस ने ट्रक में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि रोडवेज बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे के बाद बस में बैठी सवारियों ने बमुश्किल जान बचाई.

स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां 6 यात्रियों की गम्भीर हालत देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है. हादसे से आगरा हाईवे पर काफी देर तक हड़कम्प मचा रहा. इस दौरान स्थानीय लोग भी घायलों की मदद के लिए आगे आए.

बस और ट्रक की टक्कर.

ये भी पढ़ें: मुरादाबाद: ग्राहकों पर डंडे बरसाता नजर आया सिपाही, सीसीटीवी में कैद
आगरा हाईवे पर देर शाम हुए हादसे के बाद यात्रियों के चेहरे पर दहशत साफ नजर आई. हादसे के बाद अपनी जान बचाने के लिए बस से उतरते यात्री लगातार रोते नजर आए. दरअसल, बिलारी थाना क्षेत्र के फतेहपुर नगला गांव के पास तेज रफ्तार रोडवेज बस अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रक से भिड़ गई. हादसा इतना भीषण था कि रोडवेज बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, जबकि ट्रक सड़क पर पलट गया. हादसे के तुरंत बाद खेतों में काम कर रहें ग्रामीणों ने बचाव कार्य शुरू किया और घायलों को बस से उतारकर अस्पताल पहुंचाया.

मौके पर पहुंची पुलिस

बस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गई. घायलों में 6 की हालत गम्भीर बनी हुई है, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है. जिला अस्पताल में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने घायलों का हाल जाना.

ABOUT THE AUTHOR

...view details