उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पहले पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, फिर फांसी लगा कर दी जान

By

Published : Jun 21, 2021, 11:23 AM IST

यूपी के मिर्जापुर जिले में एक युवक ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. इसके बाद युवक ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

युवक ने पत्नी की हत्या कर लगाई फांसी
युवक ने पत्नी की हत्या कर लगाई फांसी

संभल:जनपद में एक युवक ने मामूली विवाद के चलते पहले अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या कर दी. इसके बाद युवक ने खुद फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

दरअसल पूरा मामला लालगंज थाना क्षेत्र के नीमडीह पतियरिया जंगल के पास का है. बताया जा रहा है कि अर्जुन कोल नीमडीह का रहने वाला है. गांव से दो किलोमीटर दूर पतियरिया जंगल में वह कच्चा मकान बना कर अपनी पत्नी शिला के साथ रहता था. अर्जुन जंगल में खेती बाड़ी करता था. सोमवार सुबह जब ग्रामीण शौच के लिए गए तो अर्जुन को पेड़ से लटके देखा.

ग्रामीण घटना की जानकारी देने जब उसके घर पहुंचे तो वहां का नजारा सभी दंग रह गए. लोगों ने देखा कि अर्जुन की पत्नी की शव घर में पडा था. शव देखकर लग रहा था कि उसकी हत्या धारदार हथियार से की गई है.

ग्रामीणों ने घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को लेकर जांच में जुट गयी है.

मृतक के पिता खेलाड़ी ने पुलिस को बताया कि अर्जुन मानसिक तौर पर बीमार रहता था, जिसकी वजह से आए दिन पति पत्नी में अनबन होती रहती थी. मृतक दंपति के पांच बच्चे हैं, जो दादी के पास रहते थे. घटना के बाद बच्चों का रो रोकर बुरा हाल हो रहा है. फिलहाल पुलिस मृतक के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details