उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मिर्जापुर: मिर्च चोरी के शक में युवक की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

मिर्जापुर में मिर्च चोरी के आरोप में दबंग द्वारा रामेश्वर नामक युवक की लाठी डंडों से पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. यह मामला दरवान गांव का है.

By

Published : Aug 8, 2019, 10:49 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

कार्यालय पुलिस आधीक्षक.

मिर्जापुर: मामला जिले के मड़िहान थाना क्षेत्र का है. जहां 4 अगस्त को दरवान गांव के रामेश्वर पर मिर्च चोरी का आरोप लगाकर गांव के ही दबंग ने युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी. जिससे वह बेहोश हो गया. चार दिन बाद यह वीडियो वायरल हो गया.

मामले की जानकारी देते अवधेश कुमार पांडेय पुलिस अधीक्षक.
क्या है पूरा मामला-रामेश्वर नामक युवक मिर्जापुर जिले के मड़िहान थाना के दरवान गांव का निवासी है. 4 अगस्त को गांव के दबंग ने युवक पर मिर्च चोरी का आरोप लगाकर युवक की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी. जिससे युवक बेहोश होकर गिर गया. पिटाई का यह वीडियो वायरल हो रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को राजगढ़ सीएचसी पहुंचाया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.प्राप्त जानकारी के अनुसार राजगढ़ पुलिस चौकी क्षेत्र के दरवान गांव निवासी सचिन पुत्र राम अवध ने आरोप लगाया कि रामेश्वर पुत्र राज नारायण उसके खेत से मिर्च की चोरी किया था. जिससे तंग आकर उसने रामेश्वर की पिटाई कर दी. रामेश्वर ने मड़िहान थाने में तहरीर दे दी है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है.

वीडियो में पिटता दिख रहा युवक मिर्च उखाड़ लिया था. इस पर मिर्च चोरी का आरोप लगा है. पिटाई के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की विवेचना थाना मड़िहान में की जा रही है.
-अवधेश कुमार पांडेय, पुलिस अधीक्षक

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details