उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 4, 2020, 10:19 AM IST

ETV Bharat / state

मिर्जापुर: पैसे न मिलने पर मंगेतर का ही अश्लील वीडियो किया वायरल

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में शादी होने से पहले मंगेतर को बहला फुसलाकर युवक ने अश्लील फोटो और वीडियो बना ली और ब्लैकमेल करने लगा. रुपये न मिलने पर युवक ने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में किया वायरल कर दिया. पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

मिर्जापुर: जिले में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. युवती जिस युवक के साथ जिंदगी बिताने का सपना देख रही थी, वही अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा. पैसे की मांग पूरी न होने पर युवक ने अपनी मंगेतर की अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

बहला-फुसालकर मंगेतर की अश्लील वीडियो बनाया
प्रयागराज जनपद के थाना मांडा गांव बबूरा के रहने वाले अरविंद कुमार बिंद की शादी कटरा कोतवाली क्षेत्र के एक युवती से तय हुई थी. शादी तय होने के बाद युवक ने बहला फुसलाकर अपनी मंगेतर की अश्लील फोटो और वीडियो बना ली. इसके बाद युवक ने ससुराल वालों से दहेज में 5 लाख रुपया और पल्सर बाइक की मांग करने लगा. मांग पूरी न होने पर शादी तोड़ने की धमकी देने लगा. इसके बाद युवती के पिता ने 27 अक्टूबर को कटरा कोतवाली में तरहरीर दिया कि जिस जगह बेटी की शादी तय हुई थी, उसने बहलाकर अश्लील फोटो और वीडियो बना लिया है.

अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर किया वायरल
इसके बाद पांच लाख रुपये और बाइक की मांग कर रहा है. युवक मांग पूरी न होने पर शादी तोड़ने की धमकी दी है. पैसे की मांग पूरी नहीं होने पर युवक ने अपनी मंगेतर का अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. अब पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

आरोपी को भेजा जेल
कटरा कोतवाली प्रभारी रमेश यादव ने बताया कि शादी तय होने के बाद पीड़िता के परिवार से दहेज मांगना एवं युवती का अश्लील फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने के मामले में आरोपी को सबरी चौराहा से गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details