उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मौनी अमावस्या पर गंगा नदी में युवक डूबा, तलाश शुरू

By

Published : Feb 12, 2021, 12:55 PM IST

यूपी के मिर्जापुर में मौनी अमावस्या के दिन गंगा नदी में नहाने गए बच्चे को बचाने के दौरान युवक डूब गया. सूचना पर पहुंचे गोताखोरों ने युवक की तलाश शुरू कर दी है. डूबा ब्यक्ति सक्तेशगढ़ चुनार का रहने वाला है. वह मिर्जापुर में अपने रिस्तेदार के घर आया हुआ था.

मौनी अमावस्या के दिन गंगा नदी में नहाते समय युवक डूबा
मौनी अमावस्या के दिन गंगा नदी में नहाते समय युवक डूबा

मिर्जापुर : गंगा नदी में डूब रहे एक बच्चे को बचाने के लिए युवक ने अपनी जान की परवाह न करते हुए नदी में छलांग लगा दी. युवक ने बच्चे को बचा लिया, लेकिन खुद नदी में डूब गया. मौके पर पहुंची पुलिस डूबे हुए युवक की गोताखोरों की मदद से तलाश करवा रही है. देर शाम तक युवक का कुछ पता नहीं चल सका था.

कटरा कोतवाली क्षेत्र के शास्त्री पुल के पास गंगा स्नान करते समय एक बच्चा डूबने लगा. इसे देख मौके पर मौजूद बुद्धिराम गंगा में कूद गया. बहुत मेहनत के बाद उसने बच्चे को बचा लिया लेकिन खुद गंगा नदी में डूब गया. बताया जाता है कि युवक बुद्धिराम चुनार थाना क्षेत्र के सक्तेशगढ़ का निवासी था. वह यहां पर अपनी रिश्तेदारी में आया था. मौनी अमावस्या के दिन वह भी अपने रिश्तेदारों के साथ गंगा स्नान के लिए आया था.

गोताखोरों की मदद से तलाश जारी

सीओ सिटी प्रभात राय ने बताया कि सूचना मिली थी की शास्त्री पुल के पास स्थित गंगा घाट पर एक यूवक डूब गया है. मौके पर पहुंच कर गोताखोरों के माध्यम से उसकी तलाश शुरू करा दी गई है. देर शाम तक युवक का कुछ भी पता नहीं चला था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details