उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मिर्जापुर:  विंध्यवासिनी के दर्शन करने आये श्रद्धालु के साथ मारपीट का वीडियो वायरल

By

Published : Oct 14, 2019, 9:09 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में बिहार से आये मां विंध्यवासिनी के दर्शन करने श्रद्धालुओं के साथ एक युवक ने मारपीट की. पीड़ित ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हालांकि पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

विंध्याचल दर्शन करने आये श्रद्धालु के साथ मारपीट का वीडियो वायरल.

मिर्जापुर: बिहार से विंध्याचल मां विंध्यवासनी के दर्शन करने आये दर्शनार्थी की दर्शन पूजन के समय एक स्थानीय युवक ने की पिटाई कर दी. पिटाई के समय का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हालांकि वायरल वीडियो की जानकारी में आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

विंध्याचल दर्शन करने आये श्रद्धालु के साथ मारपीट का वीडियो वायरल.

युवक ने श्रद्धालु के साथ की मारपीट
मिर्जापुर के विंध्याचल स्थित विश्व प्रसिद्ध मां विंध्यवासनी मंदिर में बिहार पटना के कंकड़ बाग निवासी चंद्रप्रकाश नारायण अपने परिवार के साथ दर्शन-पूजन करने के लिए आये थे. मंदिर पर दर्शन पूजन के दौरान ही एक स्थानीय युवक ने उनके साथ बदसलूकी और मारपीट की. पीड़ित दर्शनार्थी ने घटना का वीडियो बनवाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वीडियो वायरल होने के बाद विंध्याचल पुलिस ने मारपीट करने वाले आरोपी की खोजबीन की और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. वहीं मामले में एसपी का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ें:-मिर्जापुर: टीबी के बारे में डॉक्टरों ने छिपाया तो होगी 2 साल की सजा

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details