उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मिर्जापुर में किशोरी के साथ गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 20, 2022, 6:50 AM IST

मिर्जापुर में किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना देहात कोतवाली थाना क्षेत्र की है.

किशोरी के साथ गैंगरेप
किशोरी के साथ गैंगरेप

मिर्जापुर: देहात कोतवाली थाना क्षेत्र में किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. विन्ध्याचल इलाके में ले जाकर एक मकान में दो युवकों ने मंगलवार रात सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. दूसरे दिन घटना की जानकारी मिलने पर पीड़िता के पिता देहात कोतवाली में तहरीर दी. पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, दुष्कर्म और एक पर साजिश रचने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय लड़की को दो युवक बहला-फुसलाकर बाइक पर बैठाकर विंध्याचल थाना क्षेत्र के छरहरा नाला के पास स्थित मुंशी के मकान में ले गए. मंगलवार रातभर किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. भोर में उसे बाइक से उसके घर के पास छोड़ने ले आ रहे थे कि रास्ते में सड़क किनारे स्थित बिजली के एक पोल से टकरा गए. दुर्घटना में दोनों युवक समेत किशोरी भी घायल हो गई. आरोपी किशोरी को उसके गांव के पास छोड़कर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें:मदरसे में पढ़ने गई नाबालिग छात्रा से मौलवी ने किया दुष्कर्म का प्रयास

बुधवार रात घटना की जानकारी होने पर पीड़िता के पिता उसे विंध्याचल सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने बताया कि पीड़िता के साथ गैंगरेप हुआ है. इसके बाद उसे महिला अस्पताल रेफर कर दिया. घटना की जानकारी होने पर सीओ नगर प्रभात राय व सीओ सदर शैलेंद्र त्रिपाठी व सिटी मजिस्ट्रेट महिला अस्पताल पहुंचे. पीड़िता का बयान लेकर पिता की तहरीर पर आरोपी युवक रंजीत कुमार और पन्ना विंध्याचल के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया लिया. वहीं, वारदात में शामिल मुंशी के खिलाफ घटना में साजिश रचने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details