उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मिर्जापुर में बेटे ने अपनी बड़ी मां को उतारा मौत के घाट, ये थी वजह

By

Published : Sep 5, 2022, 9:49 AM IST

Updated : Sep 5, 2022, 10:46 AM IST

etv bharat
मिर्जापुर में बेटे ने की मां की हत्या

09:38 September 05

मिर्जापुर में रविवार को एक युवक ने अपनी बड़ी मां की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी है (son killed elder mother in mirzapur). अदलहाट थाना क्षेत्र रजौली गांव में बेटे ने अपनी बड़ी मां के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

घटना की जानकारी देते सीओ रामानंद राय

मिर्जापुर:पति-पत्नी के बीच कहासुनी में एक युवक ने रविवार को अपनी बड़ी मां की हत्या कर दी (son killed elder mother in mirzapur). जिले के अदलहाट थाना क्षेत्र रजौली गांव में युवक ने अपनी बड़ी मां के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. हत्या के बाद आरोपी युवक फरार हो गया. वहीं, घटना की सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी चुनार और थाना प्रभारी अदलहाट ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, अदलहाट थाना क्षेत्र के रजौली गांव में रविवार की रात लगभग 11 बजे सतीश अपनी पत्नी के साथ विवाद कर रहा था. उस दौरान उसके हाथों में कुल्हाड़ी थी. बीच-बचाव करने गई बड़ी मां चमेली देवी पर सतीश ने कुल्हाड़ी से सिर पर प्रहार कर दिया, जिससे उनको गंभीर चोट आ गई और मौके पर ही चमेली देवी की मौत हो गई.

ये भी पढ़ेंःसंदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ की मौत, पुलिस पर पिटाई का आरोप

घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अदलहाट विजय कुमार चौरसिया मौके पर पहुंचे. क्षेत्राधिकारी चुनार रामानंद राय सहित उच्च अधिकारी को इसकी जानकारी दी. रात में ही मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी चुनार की मौजूदगी में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. क्षेत्राधिकारी चुनार ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गठित की गई है. जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़ेंःपीलीभीत में नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म

Last Updated : Sep 5, 2022, 10:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details