उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने किए मां विंध्यवासिनी के दर्शन, बोले- भाजपा ने पितृपक्ष में की लिस्ट जारी, क्या यही है सनातन धर्म

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 15, 2023, 9:21 PM IST

Updated : Oct 15, 2023, 9:45 PM IST

मिर्जापुर में मां विंध्यवासिनी (Vindhyavasini temple in Mirzapur) के दर्शन करने राज्‍यसभा सदस्‍य प्रमोद तिवारी (Rajya Sabha member Pramod Tiwari) पहुंचे. इस दौरान उन्होंने भाजपा और बीडी शर्मा पर जमकर तंज कसा. कहा कि एनडीए ने पितृपक्ष में लिस्ट जारी की है. वहीं, बीडी शर्मा (BJP leader BD Sharma) चापलूसी कर अपने नंबर बढ़ाते हैं.

राज्‍यसभा सदस्‍य प्रमोद तिवारी
राज्‍यसभा सदस्‍य प्रमोद तिवारी

कांग्रेस राज्‍यसभा सदस्‍य प्रमोद तिवारी विंध्याचल धाम पहुंचे

मिर्जापुर: कांग्रेस पार्टी के राज्‍यसभा सदस्‍य प्रमोद तिवारी रविवार को विंध्याचल धाम पहुंचे. उन्होंने नवरात्रि के पहले दिन मां विंध्यवासिनी के दर्शन किए. इस दौरान कांग्रेस नेता ने पांच राज्यों में हो रहे चुनाव को लेकर भाजपा पर जमकर साधा निशाना. कहा कि बीजेपी ने पितृ पक्ष में लिस्ट जारी की थी और कांग्रेस ने नवरात्रि के पहले दिन जारी की है. वहीं, बीडी शर्मा को लेकर कहा कि वह सनातन धर्म की बात करते हैं. अब पितृ पक्ष में शुभ काम कब से होने लगा. वह जहां भी रहते हैं चापलूसी कर केवल नंबर बढ़ाने का काम करते हैं, उनकी यही उपलब्धि है.

राज्‍यसभा में पार्टी के डिप्‍टी लीडर प्रमोद तिवारी ने एनडीए गठबंधन को लेकर निशाना साधते हुए कहा इस बार होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 में इंडिया गठबंधन वोट के बंटवारे को रोकेगी. पिछली बार के वोट से कम प्रतिशत एनडीए गठबंधन को मिलेगा. मध्य प्रदेश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा पर हमला बोलते हुए कहा सनातन पर बात करने वाले आज चुप क्यों हैं. शर्मा जी केवल चापलूसी करते हैं और अपना नंबर बढ़ाते हैं. पितृपक्ष में पांच विधानसभा के होने वाले चुनाव के लिए एनडीए ने लिस्ट जारी की है. जबकि, नवरात्र के पहले दिन कांग्रेस ने लिस्ट जारी की है. 5 में से चार विधानसभा तो हम जीत ही रहे हैं. बीजेपी बताए कि वह कितने विधानसभा को जीतेगी. जनता ने मन बना लिया है. इस बार कांग्रेस की सरकार बनेगी.

वहीं, आगामी लोकसभा चुनाव में सोनिया, राहुल और प्रियंका के चुनाव लड़ने पर कहा कि उत्तर प्रदेश में कहां से चुनाव लड़ना है वह तीनों स्वयं ही तय करेंगे. जहां से वह चुनाव लड़ेंगे उस क्षेत्र का भाग्य खुलेगा. क्योंकि, आने वाली सरकार कांग्रेस की है. बता दें कि हर नवरात्रि में मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन करने कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी पहुंचते हैं. इस बार भी उन्होंने मां के दरबार में पहुंचकर दर्शन पूजन कर देश की खुशहाली के लिए कामना की.

यह भी पढ़ें: मिर्जापुर में इस बार विंध्याचल में लगने वाला नवरात्रि मेला बनेगा श्रद्धालुओं के लिए खास


यह भी पढ़ें: Shardiya Navratri 2023: कानपुर में माता बारादेवी के दर्शन कर भक्तों ने लगाए जयकारे

Last Updated : Oct 15, 2023, 9:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details