उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

'तांडव' का विरोध, फिल्म पर तत्काल रोक लगाए सरकारः युवा वाहिनी

By

Published : Jan 17, 2021, 11:01 PM IST

सैफ अली खान स्टार पॉलीटिकल ड्रामा सीरीज 'तांडव' रिलीज होने के साथ ही विवादों में घिर गई है. इस फिल्म पर हिंदू युवा वाहिनी ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है. हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है.

mirzapur
फिल्म तांडव का विरोध

मिर्जापुर: सैफ अली खान स्टार पॉलीटिकल ड्रामा सीरीज 'तांडव' रिलीज होने के साथ ही विवादों में घिर गई है. इस वेब सीरीज पर हिंदुओं के मजहबी जज्बात को ठेस पहुंचाने का आरोप लग रहा है. इसी को लेकर हिन्दू युवा वाहिनी ने विरोध जताया है. हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने सैफ अली खान का पुतला भी फूका और फिल्म पर रोक लगाने की मांग की.

तांडव का विरोध

'तांडव' का विरोध
वेब सीरीज फिल्म तांडव को लेकर रविवार को हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओ ने डंकिनगंज में विरोध प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने अभिनेता सैफ अली खान और तांडव फिल्म कि निर्देशक का पुतला फूंका. हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि फिल्म के माध्यम से हिंदू धार्मिक भावनाओं को लगातार टारगेट किया जा रहा है. इसलिए हिंदू युवा वाहिनी के लोग इसका विरोध कर रहे हैं.

फिल्म पर रोक लगाने की मांग
हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए सैफ अली खान और निर्देशक का पुतला फूंकते हुए कहा कि बॉलीवुड में फिल्मी कलाकार हिंदू धर्म के आराध्य देवताओं का मजाक उड़ाते हैं. एक विशेष वर्ग के लोग हैं, वह इस तरह की फिल्मों में काम करते हैं. उन पर हम भारत सरकार से मांग करते हैं तो मुकदमा दर्ज कराया जाए और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details