उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो अधजले शवों की पुलिस ने की शिनाख्त, एक निकला हिस्ट्रीशीटर

By

Published : Jan 16, 2021, 9:16 PM IST

हत्यारे चाहे कितना भी शातिर हों, लेकिन कोई न कोई सुराग छोड़ ही देते हैं. वाराणसी के दो युवकों की हत्या के बाद शव की पहचान छिपाने के लिए उसे जला दिया गय. शव का आधा से ज्यादा भाग जल गया, लेकिन युवकों ने अपने हाथों में जो निशान बना रखे थे, उसे हत्यारे नहीं मिटा सके और उसी से पहचान कर ली गई.

दो अधजले शवों की पुलिस ने की शिनाख्त.
दो अधजले शवों की पुलिस ने की शिनाख्त.

मिर्जापुर:अहरौरा थाना क्षेत्र में हाइवे के किनारे पहाड़ी पर मिले दो अधजले शवों की पहचान हो गई है. दोनों शव की पहचान वाराणसी के रहने वाले रवि पांडेय और शिवम केशरी के रूप में की गई है.

रवि पांडेय की गुमशुदगी 23 दिसंबर 2020 को भेलूपुर थाना वाराणसी में दर्ज है. वहीं, शिवम केशरी की गुमशुदगी 5 जनवरी 2021 को कोतवाली थाना वाराणसी में दर्ज किया गया था.

अहरौरा पहाड़ी के हाईवे किनारे गड्ढे में शुक्रवार को मिले दो अज्ञात युवकों के शव की शिनाख्त पुलिस ने कर दी है. परिजनों ने दोनों युवकों के शव की शिनाख्त हाथ पर गुदे नाम से की.

दूसरा शव बनारस के टॉप टेन अपराधी शुभम केसरी का है. शिवम केसरी वाराणसी कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है. हाल ही में वह पैरोल पर रिहा हुआ था. 28 अगस्त 2017 को हुई चर्चित मोहन निगम की हत्या मामले में शुभम केसरी जेल गया था. पुलिस दोनो शवों का पोस्टमार्टम करा कर हत्या की वजह की जांच में जुटी हुई है.

पुलिस ने बताया कि शनिवार की सुबह अहरौरा पुलिस के मोबाइल पर प्रतिमा पांडेय नाम की एक युवती ने फोन कर जानकारी दी कि उसका भाई 22 दिसंबर को घर से लापता चल रहा है. भाई ने दाहिने हाथ में कड़ा पहना हुआ था. तब पुलिस ने तुरंत उसे बताया कि दो युवकों का शव बरामद हुआ है एक शव के हाथ में कड़ा भी है. युवती जब चुनार के मोर्चरी हाउस में पहुंची तो पुलिस ने दोनों शवों की शिनाख्त कराने के लिए बाहर निकाला.

युवती ने पुलिस को बताया कि उसके भाई के दाहिने हाथ में आयुषी नाम लिखा हुआ है. हाथ का पूरा हिस्सा जल चुका था लेकिन जिस स्थान पर आयुषी लिखा था वह जल नहीं पाया, जिससे उसकी शिनाख्त आसानी से हो गई. दूसरे शव की शिनाख्त शुभम केसरी के रुप में हुई है. शुभम केसरी की गुमशुदगी की रिपोर्ट 5 जनवरी को थाना कोतवाली वाराणसी में दर्ज है.

इसे भी पढ़ें-अपना दल (एस) के राष्ट्रीय व प्रदेश पदाधिकारियों की छठीं सूची जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details