उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

'लव जिहाद' के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरिफ से अभय बनकर रची थी साजिश

By

Published : May 23, 2023, 8:24 PM IST

मिर्जापुर जिले में पुलिस ने लव जिहाद के मामले मुख्य आरोपी समते तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही अन्य साथियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

लव जिहाद
लव जिहाद

दुष्कर्म के दौरान के दौरान महिला का अश्लील वीडियो

मिर्जापुर: जिले की देहात कोतवाली पुलिस को लव जिहाद के मामले में बड़ी सफलता मिली है. अभय मिश्रा बनकर महिला को अंबाला ले जाने वाला आरिफ को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि आरिफ ने महिला के साथ महीनों दुष्कर्म किया है. महिला को बुर्का पहनाना और नमाज पढ़वाने का भी किया था. मुस्लिम धर्म के बारे में जानकारी मिलते ही महिला अपने पति के पास लौट आई थी. पति के तहरीर पर पुलिस ने कई राज्यों के साथ कई जनपदों में छापा मारकर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही अन्य साथियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

क्या है पूरा मामला?
पुलिस को दी तहरीर में देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने शादीशुदा महिला ने बताया था कि उसको एक युवक ने कॉल की. युवक ने अपना नाम अभय मिश्रा बताया. नौकरी दिलाने के बहाने अभय मिश्रा महिला को अंबाला ले गया. अंबाला ले जाकर युवक ने महिला को बंधक बनाकर अपने साथ रखा और महीनों दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के दौरान उसका अश्लील वीडियो भी बनाया गया. यही नहीं महिला को नमाज पढ़ाया गया और बुर्का भी पहनाया गया.

महिला का कहना है कि अंबाला से युवक उसे अपने घर सुलतानपुर ले आया. असलियत पता चल जाने पर वह आरिफ (अभय मिश्रा) के चंगुल से छूटकर वहां से भाग निकली. वहां अंबाला से भागकर वापस अपने पति के पास मिर्जापुर आ गई. पीड़िता अपने साथ हुई पूरी वारदात अपने पति को बतायी. इसके बाद पति ने पुलिस को मामले की जानकारी दी.

वहीं, इस मामले में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने मंगलवार को प्रेस वार्ता कर बताया कि आरोपी पहले महिला को अंबाला ले गया. वहां दुष्कर्म किया और धर्म परिवर्तन कराया. इसके बाद अपने घर सुल्तानपुर भी लाया. वहां भी यही कृत्य किया, पति के तहरीर पर हरियाणा उत्तर प्रदेश राजस्थान के साथ कई जनपदों में पुलिस ने छापामारी कर तीनों को गिरफ्तार किया है. आरोपी आरिफ के पिता भी आरोपी हैं, उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा.

पढ़ेंः लव जिहाद के जाल में फंसी शादीशुदा महिला, अभय समझकर आरिफ से करती रही प्यार

ABOUT THE AUTHOR

...view details