उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मिर्जापुर : पेट्रोल पंप मालिक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में एक पेट्रोल पंप मालिक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसने अपने पेट्रोल पंप पर ही खुदकुशी की.

By

Published : May 3, 2020, 1:14 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

पेट्रोल पंप मालिक ने की आत्महत्या
पेट्रोल पंप मालिक ने की आत्महत्या

मिर्जापुर: जिले के अदलहाट थाना क्षेत्र के पथरौरा में पेट्रोल पंप सोना सर्विस स्टेशन के मालिक शिव पाल सिंह ने आत्महत्या कर ली. उन्होंने अपने पेट्रोल पंप के पीछे बने कमरे में रस्सियों के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पेट्रोल पंपकर्मियों को घटना की जानकारी तब हुई, जब पेट्रोल पंप पर कार्यरत एक कर्मचारी कमरे में उन्हें खाना खाने के लिए बुलाने गया. उस समय उनका शव फंदे से झूलता हुआ पाया.

आत्महत्या की घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे मृतक शिव पाल सिंह के परिजनों ने पेट्रोल कंपनी के एक सेल्स मैनेजर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया.

मृतक के परिजनों ने कहा कि सेल्स मैनेजर की प्रताड़ना से तंग आकर उन्होंने फांसी लगा ली. परिजनों का आरोप है उन पर दबाव बनाया जाता था. मृतक शिव पाल सिंह पड़ोस के जनपद चंदौली के चकिया थाना अंतर्गत रामलक्ष्मणपुर गांव के रहने वाले थे.

इसे भी पढ़ें-COVID-19: UP में कोरोना के 14 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 2342

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details