उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मिर्जापुर में 'मैं भी चौकीदार हूं' कार्यक्रम का आयोजन

By

Published : Apr 1, 2019, 10:08 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

मिर्जापुर में शारदा इंटर कॉलेज में 'मैं भी चौकीदार हूं' कार्यक्रम को आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम भारी संख्या में बुनकर महिलाओं को बुलाया गया.

मिर्जापुर में 'मैं भी चौकीदार हूं' कार्यक्रम का आयोजन

मिर्जापुर: चील्ह थाना क्षेत्र के शारदा इंटर कॉलेज मवैया में रविवार आयोजित 'मैं भी चौकीदार हूं' कार्यक्रम रखा गया था. जिसमें बुनकरों को बुलाया गया था. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ भारी संख्या में बुनकर भी पहुंचे थे. बुनकरों ने चौकीदार की टोपी लगा कर एलइडी स्क्रीन पर कार्यक्रम को सुना.

मिर्जापुर में 'मै भी चौकीदार हूं' कार्यक्रम का आयोजन


कार्यक्रम सुनने आई महिला रीता ने कहा कि हम लोगों को बुलाया तो जरूर गया हैं लेकिन फायदा तो बड़े लोग उठाते हैं. हम छोटे लोगों को नहीं मिलता. हम लोगों के पास में न कार्ड हैं न घर हैं एक गैस ही हैं उसमें भी पैसा नहीं आता. सब लोगों का पैसा आता हैं लेकिन बुनकर महिलाओं को इसका लाभ नहीं मिल रहा हैं. मोदी जी अच्छी बात तो बता रहे हैं लेकिन हम लोगों को कुछ नहीं मिल रहा हैं हम लोग सुनकर जा रहे हैं और क्या करें.

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि काशी प्रांत के अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव थे. उनके साथ मिर्जापुर संसदीय क्षेत्र के कई भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी 'मैं भी चौकीदार हूं' का टोपी लगा कर एलइडी स्क्रीन पर अपने पीएम मोदी को सुनकर जमकर नारेबाजी की. 'मैं भी चौकीदार हूं'


वहीं काशी प्रांत के अध्यक्ष का कहना है कि देशभर में 500 जगहों पर मैं भी चौकीदार का कार्यक्रम चल रहा हैं. जिसमें लगभग एक करोड़ लोग इस कार्यक्रम से जुड़े हुए हैं और प्रधानमंत्री का आत्मबल हैं उनकी ईमानदारी हैं उन्होंने यह साबित किया राहुल गांधी ने कहा चौकीदार चोर हैं कि खिलाफ मोदी नवाज दिया 'मैं भी चौकीदार हूं' तो आज उनके साथ पूरा देश खड़ा है और पूरा भारत खड़ा है और कह रहा है. 'मैं भी चौकीदार हूं'

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details